दिल्ली

delhi

राहुल गांधी के 'शक्ति से लड़ रहे हैं' वाले बयान के समर्थन में उतरे पवन खेड़ा

By IANS

Published : Mar 18, 2024, 4:04 PM IST

war of words over Shakti : राहुल गांधी के बयान को लेकर पार्टी बचाव में उतर आई है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने 'एक्स' पर लिखा, 'अब यह देश आसुरी शक्ति से नहीं, दैवी शक्ति से चलेगा.'

Pawan Khera
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के शक्ति पर दिए बयान पर मचे घमासान के बीच अब पार्टी उनके बचाव में आ गई है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह चुनाव दैवी शक्ति और आसुरी शक्ति के बीच होगा और जीत दैवी शक्ति की होगी. राहुल गांधी की भी जीत होगी.

इसके अलावा पवन खेड़ा ने कठुआ, उन्नाव, हाथरस कांड का जिक्र कर केंद्र सरकार पर हमला बोला. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर वीडियो भी शेयर किया है. दरअसल, 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के समापन के मौके पर मुंबई में राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदू धर्म में एक शब्द होता है 'शक्ति', और हम एक शक्ति से लड़ रहे हैं.

पवन खेड़ा ने 'एक्स' पर लिखा, 'अब यह देश आसुरी शक्ति से नहीं, दैवी शक्ति से चलेगा. 10 साल जब कठुआ, उन्नाव, हाथरस में आपकी पार्टी बलात्कारियों के पक्ष में मोर्चे निकाल रही थी, तब शक्ति की उपासना याद नहीं आई?, जब मणिपुर में महिलाओं को नग्न दौड़ाया जा रहा था, तब कौन सी शक्ति आपको चुप रख रही थी?, जब महिला पहलवान सड़क पर थी और बृजभूषण शरण सिंह भीतर आपके घर में, तब कौन सी शक्ति की उपासना कर रहे थे?, यह चुनाव दैवी शक्ति और आसुरी शक्ति के बीच होगा और जीत दैवी शक्ति की होगी. जीत राहुल गांधी की होगी. जीत I.N.D.I.A गठबंधन की होगी. जीत इस देश के नौजवान की होगी. जीत इस देश के किसान की होगी. जीत भारत मां की होगी.'

इससे पहले तेलंगाना के जगतियाल में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी के शक्ति से लड़ाई वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मेरे लिए हर मां और बेटी शक्ति का प्रतीक है और मैं भारत मां का पुजारी हूं, मैं शक्ति के प्रत्येक रूप की रक्षा के लिए अपना जीवन खपा दूंगा.

ये भी पढ़ें

राहुल की टिप्पणी को BJP ने बताया 'स्त्रीद्वेषी मानसिकता', कहा - नारीशक्ति और अभिव्यक्ति के खिलाफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details