हरियाणा

haryana

मसूरी घूमने गये हरियाणा के 3 दोस्तों की कार खाई में गिरी, मौके पर तीनों की मौत - THREE FRIEND DIED IN MUSSOORIE

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 29, 2024, 10:50 PM IST

Three Friend Died In Mussoorie: मसूरी घूमने गये हरियाणा के तीन लोगों दोस्तों की कार एक खाई में गिरने से उनकी मौत हो गई. हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों की दी गई. मंगलवार को उनके शव घरवालों को सौंपे जायेंगे.

THREE FRIEND DIED IN MUSSOORIE
THREE FRIEND DIED IN MUSSOORIE

चंडीगढ़: उत्तराखंड के मसूरी घूमने निकले हरियाणा के सोनीपत जिले तीन दोस्तों की कार हाथी पांव रोड के पास करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में कार सवार तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में गांव बड़ी के रहने वाले 45 वर्षीय विकास त्यागी, शाहपुर निवासी 50 वर्षीय राजपाल और प्रधानावास मोहल्ले के 40 वर्षीय ओमप्रकाश उर्फ बबलू शामिल हैं.

खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने एक शव को कार से बाहर निकाला जबकि दो शव कार से बाहर बरामद हुए. इसके बाद एसडीआरएफ टीम ने तीनों शव स्थानीय पुलिस को सौंप दिए. पुलिस ने हादसे की सूचना तीनों मृतकों के परिजनों को दी. मृतक तीनो दोस्त प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे. हादसे के बाद से मृतकों का परिवार सदमें में है.

खबर मिलने के बाद मृतकों के परिजन मसूरी के स्थानीय अस्पताल में पहुंचे. मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव उनके परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे. गांव बड़ी के रहने वाले मृतक विकास त्यागी, शाहपुर तगा के रहने वाले राजपाल और प्रधानावास मोहल्ला के रहने वाले ओमप्रकाश उर्फ बबलू तीनों प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. उनका सोनीपत के गन्नौर के डिवाइन सिटी में ऑफिस भी है .

मृतक राजपाल की सोनीपत में ही जीटी रोड पर जूतों की दुकान भी है. तीनों दोस्तों ने पिछले शनिवार को हरिद्वार और मसूरी घूमने का प्लान बनाया. उसके बाद कार से तीनों निकल गये. सोमवार की सुबह उनकी कार मसूरी के हाथी पांव रोड के पास गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 6 घायल, खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु
ये भी पढ़ें- अंबाला में श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलटी, 18 लोग घायल, त्रिलोकपुर माता के दर्शन कर वापस लौटने के दौरान हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details