दिल्ली

delhi

गैंगस्टर काला जठेड़ी की द्वारका कोर्ट में हुई पेशी, 12 मार्च को सुरक्षा घेरे में होगी शादी

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 8, 2024, 5:08 PM IST

Gangster Kala Jathedi: चार राज्यों के पुलिस की नाक में दम करने वाला शातिर गैंगस्टर और लॉरेंस बिश्नोई के करीबी काला जठेड़ी की शुक्रवार को एक बार फिर द्वारका कोर्ट में पेशी हुई.

गैंगस्टर काला जठेड़ी की आज हुई द्वारका कोर्ट में पेशी
गैंगस्टर काला जठेड़ी की आज हुई द्वारका कोर्ट में पेशी

नई दिल्ली:हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी उर्फ संदीप की शुक्रवार को द्वारका कोर्ट में पेशी हुई. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए. जानकारी के अनुसार, 12 और 13 मार्च को उसकी शादी और गृह प्रवेश के लिए जो कस्टडी पैरोल द्वारका कोर्ट से दिया गया है, उसको लेकर कोर्ट के डायरेक्शन पर उसकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

काला जठेड़ी की शादी 12 मार्च को दिल्ली में होनी है. 12 मार्च की सुबह 10 बजे उसे मंडोली जेल से सीधा शादी स्थल पर ले जाया जाएगा और 4 बजे तक विवाह की सारी परंपरा निर्वाह कर उसे वापस 4 बजे मंडोली जेल पहुंचा दिया जाएगा. फिर उसके अगले दिन 13 मार्च की सुबह 10 बजे फिर से कस्टडी पैरोल के दौरान मंडोली जेल से उसे हरियाणा उसके पैतृक गांव ले जाया जाएगा. जहां गृह प्रवेश की सारी परंपरा पूरी की जाएगी और फिर दोपहर 1 बजे उसे वापस मंडोली जेल पहुंचा दिया जाएगा. इन दोनों कार्यक्रमों के लिए कोर्ट ने संबंधित सुरक्षा एजेंसी और जिले के डीसीपी को विशेष निर्देश दिया है.

काला जठेड़ी एक बड़ा गैंगस्टर है. ऐसे में दूसरे विरोधी गैंग उस पर हमला भी कर सकते हैं. इसी खतरे की आशंका को देखते हुए सुरक्षा में किसी भी चूक को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. इसके लिए बाकायदा पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने परिवार वाले से दोनों दिन के फंक्शन में आने वाले गेस्ट की लिस्ट मांगी है, ताकि मौके पर सादी वर्दी में मौजूद पुलिस वाले गेस्टों पर नजर रख सके.

जानकारी के अनुसार, साल 2021 में काला जठेड़ी और उसकी गर्लफ्रेंड को यूपी के सहारनपुर से स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था. काला जठेड़ी पर 7 लाख का इनाम दर्ज था. उस पर दिल्ली हरियाणा पंजाब और राजस्थान में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसकी शादी गैंगस्टर अनुराधा उर्फ मैडम मिंज से हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details