हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

AIIMS बिलासपुर के MBBS स्टूडेंट ने की खुदकुशी, MP का रहने वाला था छात्र, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 11, 2024, 8:11 PM IST

AIIMS Bilaspur MBBS Student Committed Suicide: एम्स बिलासपुर में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र ने आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

AIIMS बिलासपुर के MBBS स्टूडेंट ने की खुदकुशी
AIIMS बिलासपुर के MBBS स्टूडेंट ने की खुदकुशी

बिलासपुर:अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बिलासपुर में एक एमबीबीएस छात्र ने खुदकुशी कर ली है. आनन-फानन में छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है.

एमबीबीएस छात्र ने की खुदकुशी: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र ने आत्महत्या कर ली. पुलिस को जांच के दौरान मृतक का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, लेकिन पुलिस प्रशासन अभी तक उस सुसाइड नोट के बारे में कुछ भी नहीं बता रही है. पुलिस सारे पहलुओं को देखते हुए जांच में जुटी हुई है. पुलिस प्रशासन ने मृतक छात्र के परिजनों को सूचना दे दी है.

एमबीबीएस छात्र का मिला सुसाइड नोट:बता दें कि मृतक छात्र के पास से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है. हालांकि, पुलिस फिलहाल सुसाइड नोट के बारे में अभी कुछ भी जानकारी नहीं दे रही है. पुलिस को सुसाइड नोट मिलने से छात्र के आत्महत्या करने के पीछे के कारणों के बारे में पता चलेगा.

एम्स प्रबंधन कुछ भी कहने से बच रहा: गौरतलब है कि बिलासपुर एम्स में पहली बार किसी छात्र के सुसाइड का मामला सामने आया है. इस बारे में जब एम्स प्रबंधन से बात करने की कोशिश की गई तो किसी भी अधिकारी ने अपना पक्ष रखने से मना कर दिया. वहीं, पुलिस सारे पहलुओं को देखते हुए जांच में जुट गई है.

मध्य प्रदेश का रहने वाला था छात्र:जानकारी के अनुसार मृतक छात्र (21 वर्ष) की मध्यप्रदेश के इंदौर का रहने वाला था. छात्र बिलासपुर एम्स में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था और दूसरे वर्ष में था. बिलासपुर एएसपी शिव कुमार ने बताया कि बिलासपुर एम्स में एमबीबीएस छात्र मौत की जानकारी मिली है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले में हर पहलुओं पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:झाड़माजरी फैक्ट्री अग्निकांड अपडेट: Factory के अंदर से मिले दो और शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतकों की संख्या हुई सात

ABOUT THE AUTHOR

...view details