दिल्ली

delhi

कांग्रेस पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी को स्मृति ईरानी का भय - Acharya Pramod on Rahul Gandhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 3, 2024, 7:05 PM IST

कांग्रेस की गढ़ माने जाने वाली अमेठी सीट पर शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ने किशोरी लाल शर्मा को उम्मीदवार घोषित किया. वहीं, राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम
आचार्य प्रमोद कृष्णम (ANI)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट पर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी रायबरेली सीट से चुनाव लड़ेंगे. ऐसे में राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने के निर्णय पर बीजेपी के नेता जमकर मजे ले रहे हैं.

अब राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर पूर्व कांग्रेस नेता और कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ये अमेठी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का दुर्भाग्य है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए आज बड़ा मायूसी का दिन है. राहुल गांधी लगातार कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहते थे कि डरो मत और आज वह खुद डर गए.

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि पहले भी मैं कई बार खुले मंच पर यह कह चुका हूं कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ेंगे, क्योंकि वह स्मृति ईरानी से डरते हैं. उनको स्मृति ईरानी का भय है. राहुल गांधी में क्रेडिबिलिटी का अभाव है. उन्होंने आगे कहा कि जो भारत को गाली देगा, भारत की तौहिन करेगा, वंदे मातरम नहीं बोलेगा, राम से नफरत करेगा उसकी तारीफ पाकिस्तान में होनी सुनिश्चित है.

ये भी पढ़ें:अमेठी से 47 साल में पहली बार गांधी परिवार से कोई नहीं लड़ रहा चुनाव, अब तक सिर्फ 3 गैर कांग्रेसी सांसद चुने गए

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार होती तो अयोध्या जाने के जुर्म में राष्ट्रपति पर महाभियोग चला दिया जाता. क्योंकि राम के दरबार में जो जाएगा वह कांग्रेस का दुश्मन हो जाएगा. यह कांग्रेस वह कांग्रेस नहीं है जो कभी महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी की कांग्रेस थी. कांग्रेस महात्मा गांधी के रास्ते से भटक कर अब मोहम्मद अली जिन्ना के रास्ते पर चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details