कोहरे का कहर! दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराए कई वाहन, दो की मौत

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 13, 2024, 2:24 PM IST

Road accident in Nuh

Road accident in Nuh: शनिवार को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा हो गया. खबर है कि घने कोहरे की वजह से एक के बाद एक वाहन सड़क किनारे ट्रक से जा टकराए. इस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

नूंह: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर नहरिका गांव के पास घने कोहरे के चलते सड़क हादसा हो गया. नूंह में सड़क पर खड़े ट्रक से कई गाड़ियां टकरा गई. इस सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई. कई लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने मृतकों को एंबुलेंस के जरिए अल आफिया सामान्य अस्पताल मंडीखेड़ा भिजवाया. वहीं घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में जारी है.

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई. जानकारी के मुताबिक दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर नहारिका गांव के पास ट्रक का डीजल खत्म हो गया. जिसके बाद चालक ट्रक को रोड पर ही खड़ा कर डीजल लेने चला गया. कोहरा ज्यादा होने के चलते एक के बाद एक कई गाड़ियां ट्रक से टकरा गई. इस सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत की खबर है. जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

चश्मदीद के मुताबिक नेशनल हाइवे के अधिकारियों-कर्मचारियों को जैसे ही इस हादसे के बारे में पता चला, तो उन्होंने तुरंत बैरिकेडिंग कर दी और अपने कर्मचारियों को लाल झंडा लेकर सड़क पर खड़ा कर दिया. इसके अलावा मौके पर एंबुलेंस बुलाई गई. अभी तक मृतकों की और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है. बता दें कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर वाहन रफ्तार से चलते हैं. जिसके चलते यहां हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है.

जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल पूरे मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है. आरोपी ट्रक ड्राइवर की भी तलाश तेज कर दी गई है. जल्द ही उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी. उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर दोषी के ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अभी पुलिस मृतकों और घायलों के पहचान करने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- तेलंगाना में सड़क दुर्घटना: पलटने के बाद बस में लगी आग, महिला जिंदा जली, चार घायल

ये भी पढ़ें- पानीपत में SHO समेत तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, हत्या के केस को दबाने का आरोप

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.