उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा में नाबालिग लड़की भगाने वाले दो युवक गिरफ्तार, पुलिस ने सलाखों के पीछे भेजा

By

Published : Jun 4, 2023, 2:24 PM IST

Abducting Minor Girl in Khatima

खटीमा में 13 साल की लड़की को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने वाले दो युवकों को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपियों को पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर सलाखों के पीछे भेज दिया है

खटीमाः उधम सिंह नगर जिले में नाबालिग लड़कियों को भगाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला खटीमा से सामने आया है. जहां पुलिस ने नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में दो युवकों गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया था. अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, बीती 23 अप्रैल को खटीमा कोतवाली में एक महिला ने तहरीर दी थी. जिसमें महिला ने आरोप लगाया था कि उसकी 13 साल बेटी खेत जाने के लिए निकली थी, लेकिन वो घर नहीं लौटी. इसके बाद उन्होंने बेटी की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. उधर, पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. अब जाकर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस ने आज नाबालिग लड़की को भगाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और धारा 376 में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है.
ये भी पढ़ेंःनशीला पदार्थ खिलाकर महिला से किया दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन नहीं करने पर की मारपीट

खटीमा कोतवाली के एसएसआई अशोक कुमार ने बताया कि खटीमा विकासखंड की एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के गायब होने की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग लड़की को सकुशल बरामद कर लिया है. साथ ही उसे भगाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की भगाने वाले आरोपी राजू और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details