उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में टोंस नदी में डूबने से किशोर की मौत, दोस्तों संग गया था घूमने

By

Published : Jun 4, 2023, 8:56 AM IST

Updated : Jun 4, 2023, 2:04 PM IST

Etv Bharat

विकासनगर टोंस नदी में दोस्तों के साथ नहाते समय एक किशोर बह गया. किशोर को बहता देख साथ गए दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी.

विकासनगर:देहरादून से नौ युवकों का एक दल कालसी थाना क्षेत्र के लालढांग घूमने आया गया था. लेकिन इस दौरान नहाते समय एक किशोर टोंस नदी में डूब गया. जिसके बाद किशोर के नदी में डूबने की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया, कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने शव को बरामद कर लिया है.

जानकारी के अनुसार करीब चार बजे सायं कालसी थाना पुलिस को एक युवक एजाज अली निवासी बुड्डी थाना पटेल नगर ने सूचना देकर बताया कि आज नौ युवक घर से घूमने कालसी लालढांग आए थे. लालढांग के समीप टोंस नदी में नहाने समय उनका एक दोस्त साकिर (15) निवासी बुड्डी थाना पटेलनगर जिला देहरादून पानी के तेज प्रवाह में बह गया. कहा कि उसे बचाने के लिए प्रयास किए गए, लेकिन पानी का तेज बहाव में वह लापता हो गया. सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष कालसी मय रेस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल पहुंची और किशोर की तलाश शुरू की.
पढ़ें-कीर्तिनगर में अलकनंदा नदी में डूबा अनजान शख्स, सर्च ऑपरेशन जारी

कालसी थानाध्यक्ष रविंद्र नेगी ने बताया कि लालढांग के पास टोंस नदी में एक किशोर के नहाते समय डूबने की सूचना एक युवक द्वारा दी गई. जिस पर तत्काल एसडीआरएफ व जल पुलिस को सूचित कर घटनास्थल पर पहुंचकर सर्च अभियान चलाया गया. काफी खोजबीन करने पर भी किशोर का पता नहीं चल सका अंधेरा होने के कारण सर्च अभियान रोक दिया गया था. रविवार को चलाए सर्च अभियान में किशोर का शव नदी से बरामद कर लिया गया है.

Last Updated :Jun 4, 2023, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details