उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिंदू किशोरी को भगाकर किया निकाह, परिजनों से बोला- गर्भवती हो जाएगी तब भेज दूंगा

By

Published : Jun 2, 2023, 6:03 PM IST

Updated : Jun 2, 2023, 7:23 PM IST

चौक कोतवाली क्षेत्र

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. एक मुस्लिम युवक ने नाबालिग लड़की को प्यार में फंसाकर निकाह कर लिया. इसके बाद परिवार वालों को लड़की की हत्या करने की धमकी दी. वहीं, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने पीड़ित लड़की को बरामद कर लिया है.

शाहजहांपुरःजिले में लव जिहाद के मामलों की बाढ़ सी आ गई है. यहां एक मुस्लिम युवक एक नाबालिग को लव जिहाद में फंसा कर फरार हो गया. मुस्लिम लड़के ने नाबालिग लड़की को भगाकर उससे निकाह कर ली और निकाह के वीडियो फोटो वायरल कर दिए. इतना ही नहीं आरोपी फहीम ने परिवार वालों को धमकी दी कि जब नाबालिग गर्भवती हो जाएगी, तभी वह परिवार वालों को वापस देगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और नाबालिग किशोरी को भी बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है.

चौक कोतवाली क्षेत्र रहने वाली पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि फहीम नाम के युवक ने लव जिहाद के चलते एक उनकी नाबालिग बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद 28 मई 2023 को फहीम किशोरी को लेकर फरार हो गया. जब परिवार वालों ने युवक के फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई तो फहीम ने परिवार वालों को लड़की की हत्या करने की धमकी दी. इस दौरान आरोपी फहीम ने परिवार वालों से कहा कि वह उनकी बेटी को तभी वापस करेगा, जब वह गर्भवती हो जाएगी.

सीओ सिटी बीएस वीर कुमार का कहना है कि थाना चौक कोतवाली क्षेत्र में एक मामला सामने आया था. घटना के बाद पुलिस में शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए पीड़ित लड़की को बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में पुलिस टीम के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है.

पढ़ेंः लव जिहादः प्रेम जाल में फंसाकर युवती का कराया धर्म परिवर्तन और निकाह, गर्भवती होने पर कर दी हत्या

Last Updated :Jun 2, 2023, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details