उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगा में नहाने गए 2 युवक गहरे पानी में डूबे, गोताखोरों की मदद से तलाश जारी

By

Published : Jun 4, 2023, 4:10 PM IST

सीओ महिपाल पाठक ने बताया

रायबरेली में गंगा नदी में दो लोगों के डूबने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश की जा रही है. दोनों युवक पूर्णमासी के अवसर पर गेंगासो घाट पर नहाने आए थे.

सीओ महिपाल पाठक ने बताया.

रायबरेलीःजनपद के लालगंज तहसील क्षेत्र में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां गंगा नदी के गेंगासो घाट पर नहाने गए दो युवक गहरे पानी में डूब गए. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस गोताखोरों को लेकर मौके पर पहुंच गई. गोताखोर दोनों युवकों की तलाश कर रहे हैं. हालांकि अभी उनके बारे में पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार गुरुबख्गंज थाना क्षेत्र के सहजौरा निवासी सुमित और गुरुबख्गंज निवासी प्रियांशु पूर्णमासी के अवसर पर गेंगासो घाट पर गंगा में नहाने के लिए पहुंचे थे. यहां नहाने के दौरान दोनों युवक नदी में गहरे पानी में चले गए. देखते ही देखते दोनों युवक पानी में डूबने लगे. दोनों लोगों को डूबता देख स्थानीय लोगों में चीख-पुकार मच गई. कुछ लोगों ने दोनों को बचाने के लिए गंगा नदी में छलांग लगा दी. इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर गोताखोरों को लेकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. गोताखोरों ने दोनों युवकों की काफी तलाश की, लेकिन दोनों युवकों का कहीं पता नहीं चला. दो लोगों के डूबने की सूचना पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई.


लालगंज सीओ महिपाल पाठक ने बताया कि गेंगासो घाट पर दो युवकों के गंगा नदी में नहाने के दौरान डूबने की सूचना मिली है. गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश की जा रही है. दोनों युवकों का पता नहीं चला है. गोताखोरों की मदद से दोनों को जल्द तलाश कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- पूजा करने आए 6 दोस्त यमुना नदी में डूबे, 4 लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details