उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मायके जाने के लिए निकली महिला को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, एक महीने पहले हुई थी शादी

By

Published : Jun 1, 2023, 10:07 PM IST

Etv Bharat

पीलीभीत में विवाहित के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पीलीभीत: जिले में विवाहिता को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला अपने घर से मायके जाने के लिए निकली थी, तब उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. विवाहिता के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

जिले के अमरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी भतीजी की शादी एक माह पहले 20 अप्रैल 2023 को थाना बहेड़ी क्षेत्र में हुई थी. भतीजी गुरुवार को ससुराल से अपने मायके जाने के लिए अमरिया रामलीला चौराहे के पास खड़ी सवारी का इंतजार कर रही थी. तभी गांव के ही रहने वाला आरोपी करन मौके पर मोटरसाइकिल से पहुंचा और गांव में छोड़ने की बात कही.

आरोप लगाया कि आरोपी के झांसे में आकर नवविवाहिता मोटरसाइकिल पर बैठ गई. तभी आरोपी मोटरसाइकिल को दूसरे रास्ते पर ले गया. जब नवविवाहिता ने विरोध किया तो आरोपी ने चुप नहीं बैठने पर जान से मारने की धमकी दी. आरोप है कि बाइक सवार युवक नवविवाहिता को किसी दूसरे स्थान पर ले गया और कमरे में बंद करके उसके साथ 3 दिन तक दुष्कर्म किया. वहीं, विवाहिता के पहने हुए गहने भी आरोपी ने गायब कर दिए है.

नवविवाहिता के चाचा की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी करन, राजेन्द्र, छत्रपाल, प्रेमपाल व सूरजपाल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. थानाध्यक्ष मरिया कमल सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: बंद फैक्ट्री में बंधक बनाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, बेहोश होने पर छोड़कर भागा प्रधान का भतीजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details