उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाली-गलौज का विरोध करने पर दबंगों ने काटी युवक की नाक

By

Published : Jun 1, 2023, 7:51 PM IST

Etv Bharat

पीलीभीत में घर के बाहर गाली गलौज करने का विरोध करने पर दबंगों ने युवक की नाक काट दी. वहीं, घर के अन्य लोगों से भी मारपीट की. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर दो नामजद सहित 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीलीभीत: घर के बाहर गाली-गलौज करने का विरोध करना एक युवक को भारी पड़ गया. गुरुवार को शराब के नशे में धुत दबंगों ने युवक पर चाकू से हमला कर उसकी नाक काट दी. पीड़ित का आरोप है कि दबंगो ने घर की महिला से भी मारपीट की. फिलहाल, पुलिस ने दो नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

पूरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खानकाह मोहल्ले निवासी रिजवान ने बताया कि 29 मई की शाम को उनके घर के सामने स्थित खाली प्लाट में साकिर और साहिल अपने दो अज्ञात साथियों के साथ शराब पी रहे थे. चारों युवक शराब के नशे में धुत होकर गाली-गलौज कर रहे थे. जिसका रिजवान ने विरोध किया तो आरोपियों ने रिजवान की मां को गाली देना शुरू कर दिया. इस पर रिजवान ने फिर से विरोध किया तो चारों आरोपियों ने मिलकर चाकू से हमला कर रिजवान की नाक काट दी.

वहीं, पीड़ित रिजवान का आरोप है कि घटना के दौरान मौके पर मौजूद राजू नाम के एक युवक ने उस सिर पर भी वार किया. जिससे उसे गंभीर चोट लग गई. घटना के बाद गुरुवार को रिजवान के पिता ने पूरे मामले में दो नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि खाली प्लॉट में प्रतिदिन शराब पीकर लोग जुआ खेलते हैं. परिवार को जान माल का खतरा बताते हुए पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है. वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि मामूली विवाद के चलते युवक की नाक काटने की जानकारी मिली थी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर गुरुवार को सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: पति-पत्नी और वो के चक्कर में पति ने चबा डाली पत्नी की नाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details