उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, भाई बहन की मौत

By

Published : Jun 4, 2023, 10:43 AM IST

मथुरा

मथुरा में ट्रैक्टर ने एक बाइक में टक्कर मार दी. इससे उस पर सवार दोनों भाई बहन की मौत हो गई. वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. दोनों अपनी ननिहाल गए हुए थे.

मथुरा:नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को भूरगढ़ी गांव के नजदीक उस समय एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जब एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक से जा रहे भाई-बहन को रौंद दिया. इसके चलते मौके पर ही युवती की मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल हुए युवक ने उपचार के लिए ले जाते दम तोड़ दिया. घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. वहीं, ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर सवार अवैध रूप से पेड़ों की कटान कर ट्रैक्टर में लादकर लेकर जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा घटित हो गया.

दरअसल, नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत सदरपुर गांव के रहने वाले प्रमोद का पुत्र अंशुल और पुत्री मुस्कान अपनी ननिहाल भूरगढ़ी गए हुए थे. यहां जब वह बाइक से पोली हाउस फार्म जहां उनके नाना कार्य करते थे उनको खाना देने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान अवैध रूप से पेड़ों की कटान कर ट्रैक्टर में लादकर ला रहे ट्रैक्टर सवार ने अनियंत्रित होते हुए ट्रैक्टर से भाई-बहन को रौंद दिया. इसके चलते मौके पर ही मुस्कान की मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल हुए अंशुल ने उपचार के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया. वहीं, मौके का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया.

जनपद में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. वाहन चालकों की जरा सी लापरवाही उनके लिए और दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो रही है. रोजाना हो रही सड़क दुर्घटना में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें:UPSRTC News : मुख्यमंत्री ने 100 रोडवेज बसों को हरी झंडी दिखाई, सड़क हादसों पर चिंता जताई

ABOUT THE AUTHOR

...view details