उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder In Mathura : तंत्र विद्या के रुपयों को लेकर भाई ने कर दी भाई की हत्या

By

Published : Jun 2, 2023, 7:59 PM IST

Updated : Jun 2, 2023, 10:48 PM IST

फरह थाना क्षेत्र

मथुरा जिले में तांत्रिक ने अपने ही भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. भाइयों के बीच तंत्र विद्या में मिले रुपयों के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह

मथुराः फरह थाना क्षेत्र के परखम मुस्तफाबाद गांव में शुक्रवार को तंत्र विद्या के पैसे के बंटवारे को लेकर भाई ने भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

भाई ने भाई की चाकू मारकर की हत्या
पुलिस के मुताबिक, फरह थाना क्षेत्र इलाके के परखम मुस्तफाबाद गांव में शुक्रवार को जय वीर, शुभांशु और सूरज के बीच में तंत्र विद्या की रकम को लेकर विवाद हुआ था. जय वीर ने चाकू से गोदकर सूरज की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

तीनों भाइयों ने स्मैक का किया नशा
घर पर जय वीर, शुभांशु और सूरज ने मिलकर स्मैक का नशा किया था. 2 दिन पहले तीनों ने मिलकर गांव में कोई तंत्र विद्या को लेकर कार्यक्रम कराया था, उस कार्यक्रम के दौरान दो हजार रुपये मिले थे, उसी के बंटवारे को लेकर सूरज की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जय वीर, शुभांशु और सूरज जादू टोना का काम करते हैं. पिछले कुछ दिन पहले भी जय वीर मारपीट और लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में जेल की सजा काट कर आया है. सूरज भी छोटी-मोटी चोरियां करते था.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि फरह थाना क्षेत्र केपरखम मुस्तफाबाद गांव में पैसे के विवाद को लेकर सूरज की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. आरोपी भाई जय वीर मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

पढ़ेंः कानपुर में बड़े भाई ने छोटे भाई की कर दी हत्या, दुकान को लेकर था विवाद

Last Updated :Jun 2, 2023, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details