उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी विधायक ने पुलिस कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- पुलिस ने मचा रखी है लूट, वीडियो वायरल

By

Published : Jun 4, 2023, 12:01 PM IST

बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा

कानपुर के बिठूर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे पुलिस वालों पर नाराज हो रहे हैं. साथ ही साढ़ थाना प्रभारी को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दे रहे हैं.

बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा का वीडियो वायरल

कानपुर:शहर में कमिश्नरेट पुलिस इन दिनों अपने ऊपर एक के बाद एक लग रहे आरोपों को लेकर काफी चर्चा में है. इसी बीच बिठूर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने भी साढ़ थाना प्रभारी को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है. इसमें उनके द्वारा कहा गया है कि साढ़ थाने में तैनात दारोगा लूट मचाए हुए हैं और अगर आपके द्वारा इस समस्या का निस्तारण नहीं किया जाता है तो मैं खुद जनता के साथ थाने में आकर बैठूंगा. वहीं, इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. हालांकि, ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बिठूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अभिजीत सिंह सांगा पुलिस की कार्यशैली से कितना नाराज नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह फोन पर साढ़ थाना प्रभारी सच्चिदानंद को फटकार भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आपके यहां पर क्राइम बिल्कुल कंट्रोल में नहीं है. इतना ही नहीं वीडियो में यहां तक कहते हुए नजर आ रहे हैं कि साढ़ थाने में कोई संजीव दारोगा है, जिन्होंने तो हद कर रखी है. 50000 रुपये लेकर दो सगे भाइयों में लूट का मुकदमा भी लिखा है. अब आप बताइए क्या दो सगे भाई आपस में लूट कर सकते हैं. इस पर थाना प्रभारी द्वारा पूछा जाता है कि कब का मामला है. जवाब में विधायक द्वारा कहा जाता है कि यह लगभग 2 महीने पहले मुकदमा लिखा गया था, जिस पर मेरे द्वारा फोन कर उनको छुड़वाया गया था.

वहीं, इस पूरे प्रकरण में विधायक अभिजीत सिंह सांगा काफी नाराज नजर आ रहे हैं. साथ ही वे थाना प्रभारी से साफ-तौर पर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी जी इमानदारी की बातें कर रहे हैं. पर यहां पर पुलिस लूट मचाएगी. ऐसा मैं कभी होने नहीं दूंगा. इसके साथ ही इस पूरे मामले में विधायक अभिजीत सिंह सांगा द्वारा एक हफ्ते का समय दिया जाता है. कहा जाता है कि आप इस मामले को अपने स्तर से देख लीजिए नहीं तो मैं जनता के साथ आकर थाने में देखूंगा. जिस तरीके की थाने में यह गंदगी फैली हुई है इसे मैं फैलने नहीं दूंगा. हम लोगों के बीच ईमानदारी की बात कर रहे हैं और इन लोगों ने डकैती डालने का काम कर दिया है.

इस पूरे मामले में थाना प्रभारी सच्चिदानंद कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप परेशान मत होइये. मैं इस मामले को दिखवाता हूं. वहीं, ईटीवी भारत संवाददाता से फोन पर बातचीत के दौरान साढ़ थाना प्रभारी सच्चिदानंद ने बताया कि थाने में कानून व्यवस्था को और दुरुस्त करने के लिए काम किया जाएगा, जिससे कि आम जनमानस को आगे से किसी भी तरीके की कोई समस्या न हो सके.

यह भी पढ़ें:यूपी के वित्तमंत्री सुरेश खन्ना की गाड़ी में शाहजहांपुर के लोगों को लगाना पड़ा धक्का, ये रही वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details