उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिनदहाड़े बाइक सवार बाप-बेट से एक लाख रुपये लूट ले गए बदमाश, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

By

Published : Jun 1, 2023, 9:01 PM IST

Etv Bharat

कानपुर देहात में बाइक सावर बाप बेटे से एक लाख रुपये लूटकर लुटेरे फरार हो गए. वहीं, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में पूरी लूट की घटना कैद हो गई. पुलिस पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

कानपुर देहात: जनपद में गुरुवार को दिनदहाड़े दो लुटेरे बाप-बेटे से एक लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटना की सूचना पर आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. लूट की पूरी घटना पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही की लुटेरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर-माती मार्ग की है. जहां पर स्थित पीएनबी बैंक से नरिहा गांव निवासी करन सिंह अपने बेटे गौरव के साथ किसी काम से करीब 1 लाख रुपये निकालने आए थे. रुपये निकालने के बाद पिता-पुत्र बाइक पर सवार होकर बैंक से कुछ दूरी पर एक ठेले पर गोलगप्पे खाने लगे. तभी पीछे से आए एक बाइक पर सवार दो लुटेरे ने रुपये से भरा झोला लेकर फरार हो गए. लूट की घटना वहीं, पास में लगे एक मकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक और पुलिस क्षेत्राधिकारी अकबरपुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने पीड़ित पिता- पुत्र से पूछताछ की. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है. कानपुर देहात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डेय का कहना है कि जल्द ही घटना का अनावरण कर दोनों लुटेरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढे़ं: रामपुर तिराहा कांड के मूल दस्तावेज सीबीआई की फाइल से गायब, कोर्ट ने मांगी पूरी रिपोर्ट

यह भी पढे़ं: रुयये से भरा बैग लूटने के लिए मोटर एजेंसी मालिक पर बदमाशों ने की फायरिंग, फिर ऐसे बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details