उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

16 दिनों से लापता युवक का मक्का के खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 2, 2023, 8:36 PM IST

सदर कोतवाली क्षेत्र

कन्नौज जिले में लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पहुंची शव को कब्जे में लेकर मोचर्री में रखवा दिया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

कन्नौजःसदर कोतवाली क्षेत्र के पाल चौराहा के पास एक मक्का के खेत में लापता युवक का शव सड़े-गले अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. शव को कुत्ते नोच-नोचकर खा गए. युवक का सिर धड़ से कुछ दूरी पर पड़ा मिला. मौके पर पहुंची फॉरेसिंक टीम ने जांच पड़ताल कर साक्ष्यों को एकत्र किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोचर्री में रखवा दिया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतक बीते 16 दिनों से लापता था. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के आसकरनपुरवा गांव निवासी संजय उर्फ नन्हें (40) पुत्र राम विलास कटियार बीते 18 मई की शाम से लापता हो गए थे. काफी खोजबीन के बाद उनका कोई सुराग नहीं मिला तो भाई अजीत कुमार ने 28 मई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शुक्रवार की शाम सदर कोतवाली के पाल चौराहा के पास तिर्वा-कन्नौज मार्ग स्थित गंगा नर्सरी के पास एक मक्का के खेत में शव पड़े होने की सूचना से हड़कंप मच गया. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. खेत में शव कई दिनों से पड़ा होने की वजह से कुत्ते नोच-नोचकर खा गया. मौके पर सिर्फ कंकाल ही बचा था.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही एएसपी डॉ. अरविंद कुमार, कोतवाली प्रभारी अजय कुमार, पाल चौराहा चौकी प्रभारी अरूण कुमार व फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंच गई. सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए. मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त कपड़ों से की. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को मोचर्री में रखवा दिया. मृतक के भाई अजीत कुमार ने बताया कि भाई 18 मई को लापता हो गया था. काफी खोजबीन की गई लेकिन कोई पता नहीं चला. बताया कि पहले भी कई बार बिना बताए चला जाता था और लौट भी आता था. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पढ़ेंः कानपुर में बड़े भाई ने छोटे भाई की कर दी हत्या, दुकान को लेकर था विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details