उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंद फैक्ट्री में बंधक बनाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, बेहोश होने पर छोड़कर भागा प्रधान का भतीजा

By

Published : Jun 1, 2023, 7:22 PM IST

Updated : Jun 1, 2023, 8:28 PM IST

Etv Bharat

गोरखपुर में प्रधान के भतीजे ने बंद फैक्ट्री में किशोरी से दुष्कर्म किया. वहीं, किशोरी की हालत बिगड़ने पर युवक फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता की हालत इलाज के बाद स्थिर है.

गोरखपुर: लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़, दुष्कर्म की वारदात गोरखपुर में रुकने का नाम नहीं ले रही. अब खोराबार थाना क्षेत्र में बंद पाइप की फैक्ट्री में बंधक बनाकर एक किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दरिंदगी के बाद किशोरी बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी किशोरी को छोड़कर फरार हो गया. घटना की जानकारी जैसे ही पीड़िता के परिजनों को हुई, गांव में हंगामा शुरू हो गया.

बुधवार की सुबह हालत बिगड़ने पर परिजनों ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, मां की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म व पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी साजन को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. आरोपी गांव के प्रधान का भतीजा है. इस घटना को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है.

सीओ केंट योगेंद्र सिंह ने बताया कि खोराबार क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी मंगलवार की शाम 7:30 बजे पैदल घर जा रही थी. तभी एक कोठी के पास साजन ने उसे रोका और बैठाकर बात करने के बहाने बंद फैक्ट्री में लेकर चला गया. जहां पर किशोरी को बंधक बनाकर रात में दुष्कर्म किया. वहीं, अधिक रक्त स्राव होने की वजह से किशोरी बेहोश हो गई, तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता की हालत गंभीर थी, जो इलाज के बाद स्थिर है. उन्होंने कहा कि आरोपी और किशोरी के बीच पहले से मेलजोल की सूचना मिल रही है. लेकिन, जो घटना घटी वह जघन्य अपराध है.


यह भी पढ़ें: तहसीलदार पर महिला से रेप और गर्भपात कराने का लगा आरोप, FIR दर्ज

Last Updated :Jun 1, 2023, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details