उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लव सेक्स और धोखा : शादी का दबाव डालने पर प्रेमी ने प्रेमिका की थी हत्या, साथ में मौजूद भतीजी को मारा

By

Published : Jun 3, 2023, 9:52 PM IST

खागा कोतवाली क्षेत्र

यूपी के फतेहपुर जिले में हुई दो युवतियों की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने शादी का दबाव डालने पर अपने प्रेमिका की हत्या कर दी थी.

एसपी राजेश कुमार सिंह

फतेहपुरःखागा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे के कटोघन पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार रात झाड़ियों में दो युवतियों का शव मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर शनिवार को हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने बताया कि अभियुक्त और युवती का डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई थी. उसी बातचीत के लिए प्रेमी उसे बाइक पर बिठाकर हाईवे के किसी होटल में खाना खिलाने के बहाने लेकर जा रहा था. कटोघन पेट्रोल पंप के पास झाड़ियों के पास रुक कर कुछ बातचीत को लेकर वाद विवाद करने लगे. इस दौरान हुई कहासुनी के में युवक ने ईंट से कुचलकर युवती की हत्या कर दी. युवती की चीख-पुकार सुनकर उसकी भतीजी उसके पास पहुंची. युवक ने उसे भी उसी तरीके से मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया.

एसपी राजेश कुमार सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेमी-प्रेमिका दोनों को शक था कि दोनों कहीं दूसरी जगह बातचीत भी करते हैं. प्रेमिका अपने प्रेमी के ऊपर लगातार शादी का दबाव भी बना रही थी. प्रेमिका के शरीर में सफेद दाग थे, जिससे प्रेमी उससे विवाह करने को तैयार नहीं था. पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.

आपको बता दें कि दोनों युवतियां शुक्रवार रात से गायब थी. दोनों रिश्ते में मौसी और भतीजी बताई जा रही थी. दोनों अविवाहित भी थी. परिजनों के अनुसार दोनों युवतियां भाई के तिलक से गायब हो गईं थी. जिसकी सूचना परिजनों ने सुबह थाने में भी दी थी, लेकिन उनका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका था. हाईवे किनारे दोनों युवतियों के मिले शव से उनकी पहचान हुई थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. मौसी की उम्र 25 साल तो भतीजी की उम्र 16 साल के आसपास बताई जा रही थी.

पढ़ेंः चचेरी बहन से युवक करता था प्यार, समाज के डर से कर दी थी हत्या, अब जेल में कटेगी जिंदगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details