उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कमरे में मिला प्रेमी और प्रेमिका का शव, कम्पटीशन की तैयारी कर रही थी युवती

By

Published : Jun 4, 2023, 3:06 PM IST

बकेवर थाना क्षेत्र

फतेहपुर जिले में प्रेमी और प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा युवती अपने दूर के रिश्ते में भाई से प्यार करती थी. वह अक्सर उससे मिलने आता रहता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फतेहपुरःजिले में एक युवती ने प्रेमी के साथ कमरा बंद करके आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवती अपने छोटे भाई के साथ रहकर कम्पटीशन परीक्षाओं की तैयारी करती थी. वहीं, उसका प्रेमी लोडर चलता था. दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह रात में लोडर लेकर प्रेमिका से मिलने आता रहता था. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि बकेवर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती जहानाबाद कस्बे के चंदा गली में अपने रिश्तेदार के मकान में रहकर एसएससी की तैयारी कर रही थी. युवती का छोटा भाई कस्बे के एक इंटर कॉलेज में कक्षा नौ का छात्र है, वह साथ रह रहा था. युवती का दूर के रिश्ते में भाई (25) से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शनिवार की रात युवक लोडर लेकर आया और युवती के साथ कमरे में रुक गया. युवती का भाई कमरे के बाहर खुली छत पर सो गया.

युवती व उसका प्रेमी दोनों कमरे में सोने चले गए. इसके कुछ देर कमरे से किसी चीज के गिरने आवाज आई. आवाज सुनकर छत पर सो रहा युवती का भाई जाग गया. उसने कमरे में झांककर देखा तो दोनों मृत थे. भाई की घटना की सूचान फोन पर अपने परिजनों को दी. सूचना मिलने पर पिता व अन्य स्वजन मौके पर आए. थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि दोनों के मोबाइल कब्जे में लिए गए हैं और हर पहलू पर जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, प्रेमी युवती का दूर के रिश्ते से भाई है. वह अक्सर प्रेमिका से मिलने के लिए यहां आता था. रात में रुकने के बाद वापस चला जाता था. शनिवार को आने के बाद दोनों के बीच क्या विवाद हुआ, जिससे खुदकुशी कर ली. अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस के पहुंचने पर कमरे की कुंडी तोड़कर कमरा खोला गया. पुलिस उपाधीक्षक सुशील कुमार दुबे ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ेंः मंदिर के कमरे में बाबा ने मासूम बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसकर की अश्लील हरकत, पिता ने पकड़ा फिर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details