उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस और गो तस्करों में चौथी बार हुई मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली, एक सिपाही भी हुआ घायल

By

Published : Jun 4, 2023, 9:33 AM IST

Etv Bharat

यूपी के एटा जिले में गो तस्करों की गतिविधियां लगातार जारी है. पुलिस के साथ चौथी बार हुई मुठभेड़ में दो गो तस्करों को गोली लगी है. मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है. वहीं दो अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर भाग निकले. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार गो तस्करों के बारे में बताते एटा एसएसपी उदय शंकर सिंह

एटा: यूपी के एटा जिले में पुलिस की चौथी बड़ी कार्रवाई से गो तस्करों में हड़कंप मच गया. पिछले महीने गो शालाओं में हुईं गोकशी को लेकर रविवार सुबह की गई पुलिस की कार्रवाई में मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया. घेराबंदी के दौरान पुलिस और गो तस्करों में फायरिंग भी हुई. इसमें दो गो तस्कर सहित एक सिपाही घायल हुआ है. घायलों को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज एटा में एडमिट कराया है.

मामले में एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया है कि एक और दो मई की रात कोतवाली देहात क्षेत्र के अंतर्गत पवास गोशाला में गोकशी की घटना में शामिल दोनों मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. इनके पास से 2 तमंचे,7 खोका एवम 5 जिंदा कारतूस, एक अर्टिगा कार,चाकू,छुरी, तेज धार के ब्लेड, पन्नी आदि गोकशी में उपयुक्त सामान बरामद हुआ है. वहीं इनके दो साथी भागने में सफल हो गए हैं. मुठभेड़ में घायल दोनों अभियुक्तों और एक सिपाही को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है.

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए अभियुक्त आरिफ पुत्र यूनुस निवासी मोहल्ला पोटला मेवातियांन थाना हापुड़ और दूसरा अंसार पुत्र अनवार निवासी मोर्चा नहर थाना राजा का रामपुर एटा हाल निवासी न्यू सीलम नगर दिल्ली के बताए जा रहे हैं. वहीं घायल पुलिस का सिपाही कोतवाली देहात थाने का है. फरार अभियुक्त कासगंज जिले के हैं. मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हुए दो अभियुक्त शमशेर पुत्र अलीशेर, अरमान पुत्र बदलू निवासी नदरई थाना कासगंज के बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इन दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेः फर्रुखाबाद में खेल खेल में मासूम ने सांप को चबाकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details