उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में बुलाकर युवती के साथ किया रेप, होश आने पर मां को बतायी पूरी घटना

By

Published : Jun 3, 2023, 2:49 PM IST

etv bharat

बरेली जिले में एक युवक एक युवती को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चांज में जुट गई.

बरेलीः देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन कहीं न कहीं दुष्कर्म, लव जिहाद, अपहरण और हत्या जैसे मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में बरेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आई है. यहां एक परिचित युवक ने युवती को घर बुलाकर उससे दुष्कर्म किया है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता वहां डर से चुप रही. फिर, घर लौटने के बाद उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद मीरगंज थाने में पहुंचकर घटना की रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने मामले में दुष्कर्म का केस दर्ज किया है.

मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़िता के पिता ने थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि 'उसकी बेटी को दो जून की शाम 5:30 बजे के करीब गांव के ही युवक ने अपने घर बुलाया था. बेटी के साथ उसने छेड़छाड कर उससे दुष्कर्म किया. इस दौरान वह बेहोश हो गई. होश आने पर पीड़िता घर पहुंची तो उसने अपनी मां को सारी घटना बतायी'.

मीरगंज थाना पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश भी दी, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था. पुलिस आरोपी की तलाश में उसके संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है. पुलिस ने उसके परिजनों पर भी निगरानी बना रखी है.

वहीं, इस मामले में कोतवाल हरेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश में दबिश दी गई है, लेकिन वह अभी हाथ नहीं आया है जल्दी उसे पकड़ लिया जाएगा.

पढ़ेंः एक किलोमीटर के अंतराल पर मिला मां-बेटी का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details