उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूजा करने आए 6 दोस्त यमुना नदी में डूबे, 4 लापता

By

Published : Jun 3, 2023, 9:53 PM IST

Etv Bharat

आगरा में पूजा करने आए 6 दोस्तों में से 4 दोस्त नहाने के दौरान यमुना में डूब गए. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

आगरा:ताजनगरी में यमुना नदी पर स्थित हाथी घाट पर शनिवार दोपहर चार दोस्त डूब गए. चार दोस्तों के डूबने की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस और गोताखोर ने स्टीमर की मदद से यमुना में चारों दोस्तों की तलाश शुरू की, जो देर शाम तक जारी थी. चारों दोस्तों के परिजन और रिश्तेदारों का रो-रोकर हाल बेहाल है.

सदर निवासी रितिक, विष्णु, सचिन, तुषार, पवन और विशाल दोस्त हैं. सभी छह दोस्त शनिवार दोपहर घर से यमुना नदी के हाथी घाट स्थित मंदिर में पूजा करने आए थे. जहां पर रितिक, विष्णु, सचिन और तुषार यमुना नदी में नहाने के लिए पानी में उतर गए. नहाते समय चारों दोस्त गहरे पानी में पहुंच गए और डूबने लगे. यह देखकर यमुना नदी पर मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया. शोर शराबा सुनकर पूजा कर रहे दोस्त पवन और विशाल ने भी यमुना में छलांग लगा दी. जैसे ही पवन और विशाल नदी में डूब रहे चारों दोस्तों की मदद के लिए आगे गहरे पानी में बढ़े. तो वे भी डूबने लगे. यह देखकर पास में कपडे़ धो रहे लोग उन्हें बचाने के लिए दौडे. लोगों ने विशाल और पवन को बचाया और जैसे तैसे पानी से निकाल कर लाए. मगर, तब तक रितिक, विष्णु, सचिन और तुषार नदी में डूब गए.

घर में मच गया कोहराम:पवन ने बताया कि जिद करके दोस्त रितिक, विष्णु, सचिन और तुषार यमुना नदी में नहाने लगे. "मैं मंदिर में पूजा कर रहा था, तब चारों को यमुना में डूबते हुए देखा तो दोस्त विशाल के साथ पानी में कूद गया". लेकिन हम दोनों भी गहरे पानी में डूबने लगे. तो वहां पर कपड़े धोने वालों ने हम दोनों को बचा लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. मगर, 112 पर कॉल रिसीव नहीं. फिर हम लोग घर पहुंचे और वहां से परिजनों को बुलाकर लाए.

तब तक सदर और एत्मादउद्दौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने यमुना नदी में चारों दोस्तों की तलाश के लिए गोताखोर बुला लिए और स्टीमर भी बुलाई. गोताखार और स्टीमर के साथ ही चारों दोस्तों की तलाश की जा रही है. मगर, यमुना नदी पर मौजूद परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है.

यह भी पढ़ें: यमुना में नहाने गए 4 बच्चे डूबे, दो बाहर निकाले गए, दो की तलाश में चलाया जा रहा सर्च अभियान

ABOUT THE AUTHOR

...view details