Sweden Sex Federation : इस टूर्नामेंट को आयोजित करने वाला पहला देश बना स्वीडन, इस दिन से शुरू होगी सेक्स चैंपियनशिप

author img

By

Published : Jun 3, 2023, 12:48 PM IST

Updated : Jun 3, 2023, 1:22 PM IST

European Sex Sport Championship

European Sex Sport Championship : स्वीडन में आयोजित होने वाली सेक्स चैंपियनशिप के क्या नियम है और इसके विजेता का फैसला कैसे किया जाएगा. यह जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें. यह यूनिक स्पोट्स चैंपियनशिप इस दिन से शुरू होने वाली है.

नई दिल्ली : आज के युग में डिजिटल टेक्नोलॉजी का जमाना है. इस मॉर्डन टाइम में सोशल मीडिया खबरों का अदान-प्रदान करने के लिए जितना अच्छा साधन उतने ही इसके नुकसान भी है. अगर कोई गलत की खबर की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है तो देशभर में खलबली मच सकती है. लेकिन अब स्वीडन अपने देश में सेक्स चैंपियनशिप का आयोजन करने जा रहा है. इस खबर पर आपको भी नहीं यकीन हो रहा होगा. यह न्यूज बिल्कुल अफवाह की तरह ही लग रही होगी. लेकिन एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्रतियोगिता का दावा किया गया है.

सेक्स चैपिंयनशिप के नियम
रिपोर्ट्स के अनुसार स्वीडन में सेक्स चैपिंयनशिप का आयोजन 8 जून से होगा और यह प्रतियोगिता कई हफ्तों तल चलेगी. इसमें 20 देशों के लोगों ने शामिल होने के लिए अपना नाम रजिस्टर्ड करवाया है. इसका आयोजन स्वीडन सेक्स फेडरेशन करने जा रहा है. यह सभी प्रतिभागी इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए काफी उत्साहित हैं. इस इवेंट में पार्टिसिपेट करने वाले लोगों को प्रत्येक दिन करीब 6 घंटे की प्रतिस्पर्धा करनी पड़ेगी. इस खिलाड़ियों को केवल 45 मिनट का समय खुद को तैयार करने के लिए मिलेगा.

  • The first European Sex Championship will be held in Sweden in a year

    Sweden was the first to register sex as a sport and decided to host a tournament. It will take place in Gothenburg on 8 June 2023. 20 representatives from different European countries will take part. The… pic.twitter.com/B41xXBAnis

    — Paul Kikos 🌐 (@PKikos) May 29, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

सेक्स चैपिंयनशिप में होंगे ये इवेंट
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस यूरोपियन सेक्स चैपिंयनशिप में कुल 16 अलग-अलग इवेंट होंगे. इनमें Seduction, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन, मसाज, अपीयरेंस, मोस्ट एक्टिव कपल जैसी प्रतियोगिताएं कराई जाएंगी. इसके बाद इन इवेंट में कौन विजेता होगा इस पर फैसला जज और ऑडियंस के वोट तय करेंगे. विनर का फैसला लेने में जजों के केवल 30 प्रतिशत वोट शामिल होंगे. वहीं, दर्शकों के 70 प्रतिशत वोट पर विजेता का फैसला निर्भर करेगा. कुल मिलाकर इन दोनों वोटों के आधार पर ही विनर का ऐलान किया जाएगा.

खेल से जुड़ी खबरें पढ़ें :

Last Updated :Jun 3, 2023, 1:22 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.