Virender Sehwag : ओडिशा रेल हादसे में पीड़ितों के लिए वीरेंद्र सहवाग का संदेश

author img

By

Published : Jun 3, 2023, 10:23 AM IST

Updated : Jun 3, 2023, 1:03 PM IST

Odisha Train Accident

Virender Sehwag On Odisha Train Accident : पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ओडिशा रेल हादसे पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने पीड़ितों के परिवारों के लिए खास मैसेज दिया है. इस हादसे ने पूरे देश को सदमा दे दिया है. इस एक्सीडेंट को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग ट्वीट कर रहे हैं.

नई दिल्ली : दिग्गज और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ओडिशा में हुए दर्दनाक रेल हादसे पर दुख जताया है. सहवाग ने ट्वीट कर इस हादसे के शिकार हुए लोगों के प्रति अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं. इस हादसे ने देशभर को झकझोर कर रख दिया है. इस ट्रेन एक्सीडेंट में अभी तक 261 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा करीब 900 लोग घायल हो गए हैं. ये 900 घायल अभी अस्पताल में भर्ती हैं और इनका इलाज जारी है. ये लोग अपनी जिंदगी के लिए एक तरह से देखा तो जंग लड़ रहे हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने इस रेल दुर्घटना को लेकर एक पोस्ट अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि 'ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस से जुड़े इस दुखद ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ.अपने प्रियजनों को खोने वाले सभी परिवारों के प्रति संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं'. सहवाग ने इस पोस्ट के जरिए उन शोकाकुल परिवारों का दुख बांटने की कोशिश की है. इस हादसे में कई परिवारों ने अपने करीबियों, चहतों और अपनों को दिया है. वहीं, दूसरी तरफ करीब 900 जो जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रहे हैं. उन घायलों के लिए भी सहवाग ने ईश्वर से उनके जल्दी ही ठीक होने की कामना भी की है. इस हादसे को सहवाग ने बेहद पीड़ादायक बताया है, जिसने कई लोगों से उनकी जिंदगी को ही छीन लिया है.

  • Extremely sad hearing about this tragic train accident involving Coromandel Express in Odisha.

    Condolences to all families who have lost their loved ones and prayers for quick recovery of those injured. https://t.co/9foYqHybNa

    — Virender Sehwag (@virendersehwag) June 3, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

2 जून शुक्रवार की शाम को यह रेल हादसा ओडिशा के जिले बालासोर के बहानागा रेलवे स्टेशन पर हुआ था. इसमें पैसेंजर ट्रेन कोरोमंडल एक्सप्रेस की बोगियां लड़खड़ाते हुए अचानक से पटरी से नीचे उतर गईं. इस दौरान यशवंतपुर से हावड़ा की तरफ जा रही ट्रेन वहां से गुजरी और पटरी से नीचे उतरी यात्री ट्रेन की बोगियों से टकरा गई. इस हादसे में अभी तक 261 लोगों की मौत होने की खबर है और 900 का इलाज चल रहा है.

ये खबरें पढ़ें :

Last Updated :Jun 3, 2023, 1:03 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.