Smart Home: iOS17 का नया फीचर लॉक आईफोन को स्मार्ट होम डिस्प्ले में बदल सकता है

author img

By

Published : May 25, 2023, 12:15 PM IST

Updated : May 25, 2023, 12:59 PM IST

iOS 17 new feature can turn iPhone into smart home display

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन के मुताबिक, फोन का इंटरफेस कैलेंडर अपॉइंटमेंट्स, वेदर और नोटिफिकेशन्स को लॉक होने जैसी जानकारी डिस्प्ले करेगा, मार्क गुरमैन ने उल्लेख किया कि इंटरफेस गूगल और अमेजन के स्मार्ट होम डिवाइस की तरह ही काम करेगा. MR Headset . Smart home display .

सैन फ्रांसिस्को : एप्पल एक नया फीचर जारी करने की योजना बना रहा है, जो लॉक किए गए आईफोन को आईओएस 17 के साथ Smart Home Display ( स्मार्ट होम-स्टाइल डिस्प्ले ) में बदल देगा. ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन के मुताबिक, फोन का इंटरफेस कैलेंडर अपॉइंटमेंट्स, वेदर और नोटिफिकेशन्स को लॉक होने जैसी जानकारी डिस्प्ले करेगा. गुरमैन ने यह भी उल्लेख किया कि इंटरफेस गूगल और अमेजन के स्मार्ट होम डिवाइस की तरह ही काम करेगा.

इसके अलावा, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि फीचर डार्क बैकग्राउंड और ब्राइट टेक्स्ट कॉम्बिनेशन संयोजन का उपयोग करेगा, जिसे दूर से भी पढ़ा जा सकेगा. जबकि गुरमन का दावा है कि एप्पल इस स्मार्ट होम फीचर को आईपैड में लाने पर काम कर रहा है,वह बताते हैं कि कंपनी आईपैड में उतनी जल्दी फीचर पेश नहीं करती है, जितनी जल्दी आईफोन में करती है, क्योंकि आईफोन के लॉक स्क्रीन विजेट अभी तक आईपैड पर उपलब्ध नहीं हैं.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि टेक दिग्गज iOS 17 के साथ iPhone wallet app में महत्वपूर्ण बदलाव लाने की योजना बना रही है और अपनी लोकेशन सेवाओं में सुधार करेगी. इस बीच, ऐप्पल ने अपने न्यूज ऐप में एक नए फीचर स्पोर्ट्स टैब के साथ सभी यूजर्स के लिए आईओएस 16.5 सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है. नया टैब स्कोर, मैच शेड्यूल और यूजर्स की पसंदीदा स्पोर्ट्स टीमों पर आर्टिकल्स के लिए हब के रूप में कार्य करता है . Smart home display . ios 17 new feature . iOS 17 feature turn iPhone into smart home display .

(आईएएनएस)

Apple Watch ने सोते समय धड़कन में समस्या को पहचानते ही हॉस्पिटल को भेजा मैसेज

Last Updated :May 25, 2023, 12:59 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.