यूपी के वित्तमंत्री सुरेश खन्ना की गाड़ी में शाहजहांपुर के लोगों को लगाना पड़ा धक्का, ये रही वजह

author img

By

Published : Jun 4, 2023, 10:17 AM IST

Updated : Jun 4, 2023, 10:46 AM IST

Etv Bharat

शाहजहांपुर में दो दिवसीय दौरे पर आए यूपी सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना उस वक्स मुसीबत में फंस गए जब उनकी गाड़ी गड्ढे में फंस गई और स्थानीय लोगों को धक्का लगाकर उसे बाहर निकालना पड़ा. इस स्थिति में मंत्री को गुस्सा तो बहुत आया लेकिन, किसी से कुछ कहा नहीं.

शाहजहांपुर में फंसी यूपी के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की गाड़ी गड्ढे में फंस गई

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश सरकार के वित्तमंत्री सुरेश खन्ना की कार शाहजहांपुर में गड्ढे में फंस गई. इसके बाद वित्त मंत्री की गाड़ी में राहगीरों को धक्का लगाना पड़ा. सड़क पर गहरे गड्ढे में गाड़ी फंसने के बाद मंत्री को गुस्सा भी आया. लेकिन, किसी से कुछ कहा नहीं क्योंकि सरकार भी तो उन्हीं की है. हालांकि, राहगीरों की कुछ देर की मशक्कत के बाद गाड़ी गड्ढे से निकल गई तो वे बिना किसी से कुछ कहे उसमें बैठकर निकल गए.

दरअसल उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना शाहजहांपुर के दौरे पर आए हुए हैं. जब वह एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, तभी वित्त मंत्री की गाड़ी अचानक गड्ढे में फंस गई. सड़क पर गड्ढे में गाड़ी फंसने के बाद वित्त मंत्री गाड़ी से उतरे और गुस्से में नजर आए. इसके बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने कैबिनेट मंत्री की गाड़ी में धक्का लगाया और कुछ देर की मशक्कत के बाद उनकी गाड़ी गड्ढे से निकल गई. फिर कैबिनेट मंत्री अपनी गाड़ी में बैठ कर वहां से रवाना हो गए.

शाहजहांपुर सदर तहसील क्षेत्र में सीवर लाइन का काम लंबे समय से चल रहा है. पूरे शहर में सीवर लाइन की खोदाई चल रही है. वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना दो दिवसीय दौरे पर शाहजहांपुर आए हुए हैं. वित्त मंत्री किसी कार्यक्रम में जा रहे थे तभी चौक कोतवाली क्षेत्र के पुराने जिला अस्पताल के सामने सड़क पर सीवर लाइन के लिए खोदे हुए गड्ढे में उनकी गाड़ी फंस गई.

जिसके बाद सुरेश कुमार खन्ना गाड़ी से उतरने के बाद गुस्से में नजर आए, तो राहगीरों ने गाड़ी में धक्का लगा कर बमुश्किल गाड़ी को बाहर निकाला. लोगों की मानें तो पूरे शहर की सड़के और गलियां सीवर लाइन के चलते खुदी पड़ी है. जिससे कई हादसे शहर में हो चुके हैं. फिलहाल नगर निगम की लापरवाही के चलते वित्त मंत्री की गाड़ी गड्ढे में फंसी, जिसके चलते वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना गुस्से में नजर आए.

ये भी पढ़ेंः पुलिस और गो तस्करों में चौथी बार हुई मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली, एक सिपाही भी हुआ घायल

Last Updated :Jun 4, 2023, 10:46 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.