मथुरा में सरेराह छात्रा के साथ छेड़छाड़, राहगीर देखते रहे वारदात, पर रोका नहीं, देखें वीडियो

author img

By

Published : Jun 4, 2023, 12:31 PM IST

Etv Bharat

उत्तर प्रदेश के मथुरा में सरेराह एक युवक स्कूल से घर जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता रहा लेकिन, उस रास्ते से निकल रहे किसी भी शख्स ने उसे न रोका और न टोका. देखें, वीडियो...

मथुरा में छात्रा से सरेराह छेड़छाड़ का वायरल वीडियो

मथुरा: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक सप्ताह पहले 16 साल की किशोरी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. साहिल नामक युवक ने चाकू से ताबड़तोड़ वार करके और पत्थरों से कुचल कर किशोरी को मार डाला था. पूरी वारदात के दौरान राहगीर और आसपास के लोग घटना को देखते रहे थे और कुछ भी बोले नहीं थे. यह मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में भी लगभग उसी तरह का मामला सामने आया है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. जो 19 मई का बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो में स्कूल से घर वापस जा रही एक छात्रा के साथ युवक छेड़छाड़ करता हुआ नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि जनपद मथुरा के राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक किशोरी जब स्कूल से वापस अपने घर के लिए जा रही थी, तभी युवक रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ करने लग जाता है. यह पूरी घटना पास में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. युवक चामुंडा कॉलोनी थाना इगलास क्षेत्र के गांव मकरोल का रहने वाला विष्णु बताया जा रहा है.

घटना के बाद जैसे ही किशोरी ने पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया तो परिजनों द्वारा थाने में आरोपी युवक की शिकायत की गई, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. घटना के संबंध में थाना प्रभारी अजय किशोर ने बताया कि किशोरी के परिजनों द्वारा युवक के विरुद्ध छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई है. मुकदमा दर्ज करके युवक की तलाश की जा रही है. जल्द ही युवक को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः अलीगढ़ में लव जिहाद, पहले बड़ी बहन को शिकार बनाकर किया प्रेगनेंट, अब छोटी को लेकर भागा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.