Gang Rape In Bihar: स्कूल जाने के दौरान गुंडों ने किशोरी को जबरन उठाया, गैंगरेप के बाद सड़क पर मरने के लिए फेंका

author img

By

Published : Jun 3, 2023, 6:18 PM IST

Gang Rape Etv Bharat

बिहार के कैमूर में दसवीं क्लास की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़ित के पिता ने बताया कि स्कूल जाने के दौरान कुछ गुंडों ने बच्ची को उठा लिया और गैंगरेप किया. उसके बाद किशोरी को बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक दिया गया.

कैमूर में छात्रा से गैंगरेप

कैमूर: जिले में एक छात्रा के साथ दरिंदगी की गई है. पीड़ित के परिजनों ने बताया कि बच्ची सुबह घर से स्कूल जा रही थी. उसी दौरान तीन से चार गुंडे आए और उसको उठाकर एक शटर वाले रूम में जबरन ले गए. बच्ची के साथ बलात्कार जैसी जघन्य घटना की गई है.

पढ़ें- Buxar Gang Rape: आर्केस्ट्रा में डांस कराने का झांसा देकर नाबालिग के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

कैमूर में छात्रा से गैंगरेप: बंद कमरे में किशोरी को दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया. इस दौरान किसी को घटना की जानकारी नहीं हुई. फिर गुंडों ने किशोरी को बेहोशी की हालत में सड़क पर मरने के लिए फेंक दिया.

"गैंगरेप बाद गुंडों ने लड़की को रोड के पास फेंक दिया था. राहगीरों ने गांव के लोगों को खबर दी. बच्ची को अस्पताल लाया गया है. हम प्रशासन से मांग करेंगे कि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो. हम प्रशासन को कार्रवाई के लिए कुछ समय का अल्टीमेटम देंगे. अगर समय पर कार्रवाई नहीं हुई तो हमें जो करना है हम करेंगे."- इमरान खान, समाजसेवी सह पूर्व जिला पार्षद प्रत्याशी

बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंका: रास्ते से गुजरने वाले लोगों की नजर बेहोश लड़की पर पड़ी. उन्हीं में से किसी ने बच्ची को पहचान लिया और तुरंत ग्रामीणों के जरिए परिजनों को सूचना भेजवायी. तब तक ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी थी. जिसके बाद आनन-फानन में बेहोश किशोरी को पीएचसी दुर्गावती लाया गया.

"लड़की को बेहोशी की हालत में उसके पिता लेकर आए थे. पिता ने बताया कि उसे सेक्सुअली असॉल्ट किया गया है. लड़की बेहोश है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सूचना पर पुलिस भी आ गई है. लड़की कुछ बोल नहीं पा रही है, बेहोश है. बच्ची को सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया है."- डॉ निकाइल अंसारी, पीएचसी, दुर्गावती

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.