राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में भीषण सड़क हादसा, चाचा-भतीजा समेत 3 की मौत

By

Published : Jun 4, 2023, 2:25 PM IST

Udaipur Road Accident

राजस्थान उदयपुर से बड़ी घटना सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसे में (Three Died in Udaipur) चाचा और भतीजा समेत 3 की मौत हो गई. यहां जनिए पूरा घटनाक्रम...

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर में रविवार रात को एक दर्दनाक घटना हुई. भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में चाचा और भतीजा समेत एक अन्य व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. यह भीषण सड़क हादसा उदयपुर-बांसवाड़ा मेगा हाईवे पर रविवार देर रात को हुआ. जानकारी के अनुसार कार और बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. सलूम्बर के नजदीक बस्सी में कार की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई.

मृतकों में केसर सिंह और उम्मेद सिंह चाचा-भतीजा हैं. इनके अलावा एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है. पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंपे दिया है. प्राथमिक जानकारी में सामने आया कि तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को अपने चपेट में ले लिया. इस भीषण हादसे में गंभीर चोट आने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

पढ़ें :Road Accident in Sirohi: कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 2 की मौत, 1 जख्मी

पुलिस ने क्या कहा ? : पुलिस ने बताया कि तीनों लोग एक ही बाइक पर सवार थे, जिसे तेज गति से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक जने की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी दो जनों ने हॉस्पिटल ले जाते समय दम तोड़ दिया. सलूम्बर थानाधिकारी लीलाधर मालवीय ने बताया कि फिलहाल कार चालक को डिटेन कर लिया गया है और पूछताछ जारी है. पुलिस के अनुसार मृतक केसर सिंह (26) पिता गौतम सिंह और उम्मे सिंह (40) पिता नवल सिंह आपस में चाचा-भतीजा हैं, जबकि तीसरे मृतक हमीर सिंह रिश्ते में फूफा हैं. दुर्घटना के बाद घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. फिलहाल, शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे गांव सहित आसपास के इलाके में मातम पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details