राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Politics : डोटासरा ने पीएम की अजमेर सभा पर कसा तंज, कहा- उनके सामने स्थानीय नेता कीड़े-मकोड़े

By

Published : Jun 4, 2023, 4:01 PM IST

Updated : Jun 4, 2023, 5:40 PM IST

Rajasthan Politics

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा रविवार को चित्तौड़गढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शायद पीएम मोदी के सामने स्थानीय नेता कीड़े-मकोड़े हैं.

डोटासरा ने पीएम की अजमेर सभा पर कसा तंज

चित्तौड़गढ़.कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा रविवार को चित्तौड़गढ़ पहुंचे. यहां सर्किट हाउस में उन्होंने मीडिया से बातचीत में दावा किया कि गहलोत सरकार अपने कामकाज की बदौलत अगले विधानसभा चुनाव में रिपीट होगी. इसके लिए कार्यकर्ताओं को सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाना होगा.

योजनाओं में राजस्थान बना मॉडल :गहलोत सरकार की विभिन्न फ्लैगशिप योजनाओं की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि योजनाओं के मामले में राजस्थान देश का एक मॉडल है. ऐसी योजनाएं अन्य किसी भी स्टेट में नहीं हैं. चित्तौड़गढ़ को लेकर उन्होंने चिंता जताई तो सहकारिता मंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया कि पार्टी एकजुट है और अगले विधानसभा चुनाव में हम पांचों ही सीटें जीतने में कामयाब होंगे.

पढ़ें. ’बीजेपी नेताओं की हालत 2000 के नोट जैसी’, जानिए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने क्यों कही ये बात

पीएम मोदी की सभा पर तंज :डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अजमेर जनसभा पर तंज कसते हुए कहा कि इस सभा के जरिए उन्होंने इतिहास ही रच दिया. उन्होंने मंच से किसी भी स्थानीय नेता का नाम तक नहीं लिया, जबकि उसमें उनकी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, कई केंद्रीय मंत्री आदि भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि इसका कारण ये हो सकता है कि पीएम स्थानीय नेता को लायक नहीं समझते या कीड़े-मकोड़े समझते हैं, इसलिए उन्हें दिख नहीं रहे.

पढ़ें. Rajasthan Politics : प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने केंद्र पर साधा निशाना, पायलट के सवाल पर कहा- कांग्रेस में ऑल इज वेल

9 सालों में कुछ नहीं कर पाई भाजपा :उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि शायद प्रधानमंत्री अपने ही चेहरे पर अगला विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं, क्योंकि 9 सालों में उन्होंने कुछ किया ही नहीं. डोटासरा ने 2000 रुपए के नोट बंद करने को एक साजिश करार दिया और कहा कि पहले भी 500 और 1000 रुपए के नोट भ्रष्टाचार, आतंकवाद और काला धन खत्म करने के नाम पर बंद किए गए थे. इससे लगता है कि 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करना गलत फैसला था.

केंद्र के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी :उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुटता से चुनावी मैदान में उतरने का आह्वान करते हुए दावा किया कि सरकार के खिलाफ किसी प्रकार की एंटी इनकंबेंसी नहीं है. एंटी इनकंबेंसी तो केंद्र सरकार के खिलाफ है जो कि अपने 9 साल के कार्यकाल में जाति और धर्म का जहर घोलने के अलावा कुछ नहीं कर पाई. इस दौरान सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना सहित पार्टी के कई पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद थे. इसके बाद डोटासरा बड़ी सादड़ी के लिए रवाना हो गए.

Last Updated :Jun 4, 2023, 5:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details