राजस्थान

rajasthan

Bharatpur Crime News : पिता ने कर दी बेरहमी से अपने ही बेटे की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे

By

Published : Jun 4, 2023, 11:58 AM IST

Updated : Jun 4, 2023, 12:09 PM IST

Bharatpur Crime News

भरतपुर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र के गुलाल कुंड निवासी एक पिता ने अपने ही पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर शनिवार आधी रात को पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. प्रारंभिक जांच में मामला जायदाद के विवाद का सामने आया है.

किसने क्या कहा, सुनिए...

भरतपुर.राजस्थान के भरतपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया.खबर लिखे जाने तक घटना को लेकर मामला दर्ज नहीं हो सका है. वहीं, पुलिस मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई है. मथुरा गेट थाना प्रभारी रामनाथ सिंह ने बताया कि शनिवार मध्य रात्रि करीब 1 बजे सूचना मिली कि गुलाल कुंड निवासी लालाराम ने अपने पुत्र विपिन शर्मा (35) की गला दबाकर हत्या कर दी है.

मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल, घटना को लेकर मामला दर्ज नहीं हुआ है. मामला दर्ज होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. मृतक विपिन की पत्नी ममता देवी ने बताया कि झगड़े की वजह से पति उसे व बच्चों को करीब डेढ़ माह पहले पीहर पहुंचा कर आया था. हर दिन फोन पर बात होती थी. शनिवार को भी फोन पर बात हुई थी.

पढ़ें :Rajasthan : अजमेर के बिजयनगर में दीवार ढहने से दो बेटे और मां की मौत, पोती-बहू घायल

विपिन ने अपने ससुर और सास से फोन कर कहा था कि हमारा बंटवारा करा जाओ. पत्नी ममता देवी ने बताया कि शनिवार रात को ससुर लालाराम ने अपने बेटे विपिन के साथ मारपीट की. उसके बाद बताया कि उसको दो थप्पड़ लगाकर कमरे में बंद कर दिया है. पत्नी ममता देवी ने बताया कि रविवार सुबह ससुराल से फोन आया कि जल्दी घर आ जाओ, विपिन की मौत हो गई है. उसके बाद पत्नी, सास, ससुर गुलाल कुंड स्थित घर पहुंचे. परिजनों का कहना है कि पिता, पुत्र और अन्य भाई के बीच जायदाद के बंटवारे को लेकर करीब एक साल से विवाद चल रहा था. आए दिन झगड़ा भी होता था. मृतक विपिन शर्मा के दो बेटे हैं. खुद विपिन शर्मा अटलबंध स्थित सेटेलाइट अस्पताल में अस्थाई चिकित्साकर्मी के रूप में कार्यरत था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated :Jun 4, 2023, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details