राजस्थान

rajasthan

Gangrape in Baran : नाबालिग को घर से जबरन उठा ले गए दो बाइक सवार, खेत में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Jun 4, 2023, 3:07 PM IST

Updated : Jun 4, 2023, 3:25 PM IST

Gangrape in Baran

बारां जिले के अंता क्षेत्र में 16 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

नाबालिग से गैंगरेप का मामला

अंता (बारां).जिले के अंता थाना क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना 1 जून देर रात की है, जिसको लेकर पीड़िता के परिजनों ने शनिवार देर रात थाने में मामला दर्ज करवाया है. गैंगरेप के दोनों आरोपी फिलहाल फरार चल रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घर में अकेली थी नाबालिग : एएसआई घनश्याम मीणा ने बताया कि 3 जून की रात्रि को नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है. पीड़िता की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि 1 जून को उसके माता-पिता शादी समारोह में भाग लेने बाहर गए हुए थे. इस दौरान 16 वर्षीय नाबालिग घर में अकेली थी. पीड़िता ने बताया कि रात्रि करीब 9 बजे वो सो रही थी, तभी बाइक सवार 2 युवक मुंह पर कपड़ा बांध कर घर में घुस आए और जबरन उसे बाइक पर बैठा कर एक खेत पर ले गए.

पढ़ें. Gangrape in Dholpur : शौच के लिए गई नाबालिग के साथ कट्टे के बल पर गैंगरेप, आरोपी फरार

परिजन लौटे तो मामले का पता चला : एएसआई ने बताया कि खेत में दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. परिजन के घर पहुंचने पर पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई, जिसके बाद उन्होंने थाने में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया कि गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Jun 4, 2023, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details