Rajasthan : अजमेर के बिजयनगर में दीवार ढहने से दो बेटे और मां की मौत, पोती-बहू घायल

author img

By

Published : Jun 4, 2023, 10:14 AM IST

Sons and Mother died due to wall collapse

राजस्थान के अजमेर से बड़ी खबर सामने आई है. रविवार को बिजयनगर के खूटिया गांव में दीवार ढहने से दो बेटे और मां की मौत हो गई, जबकि पोती और बहू घायल हैं. यहां जानिए पूरा मामला...

बिजयनगर (अजमेर). राजस्थान में बिजयनगर थाना क्षेत्र के लोडियांना ग्राम पंचायत के खूटिया गांव में शुक्रवार को तेज हवा व आंधी के चलते दीवार ढहने से बेटे और मां की मौत हो गई. वहीं, इस घटना में पोती और बहू घायल हो गईं. हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया और चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. घटनास्थल पर ग्रामीणों का जमावड़ लग गया. ग्रामीणों की मदद से घायलों को तुरंत बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ितों को इलाज के लिए दूसरी जगह भेजा गया.

वहीं, शुक्रवार को अल सुबह घटना के बाद बिजयनगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया, साथ ही तीनों के मृतक के शवों को बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया हादसे की सूचना के बाद बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय में भी ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. घायलों को भीलवाड़ा और अजमेर रेफर किया गया है.

पढ़ें : Rajasthan : बाड़मेर में महिला और चार बच्चों की संदिग्ध मौत, पति गया था काम पर

मृतक व घायल एक ही परिवार के : बिजयनगर थाना क्षेत्र के लोडियांना ग्राम पंचायत के खुटिया गांव के दो बेटे सुरेश, ज्ञानचन्द और मां नानी देवी गुर्जर
की मौत हुई है. साथ ही हादसे में पोते और बहू भी घायल हो गईं हैं.

यह है पूरा मामला : दरअसल, तेज हवा व आंधी के चलते दीवार गिरने से बरामदे में सो रहे तीन जनों की मौत हो गई. वहीं दो अन्य घायल हो गए. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया, चारों तरफ चीख-पुकार सुनाई देने लगी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

घटना की सूचना के बाद बिजयनगर थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी मय टीम और तहसीलदार सुभाष कुमार गिरदावर, धनराज मीणा कैलाश और गुर्जर सहित अनेक जने बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.