मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास में बाइक फिसलने से पुलिसकर्मी की मौत, सिलवानी में खड़ी ट्रॉली में घुसी बाइक

By

Published : Jun 4, 2023, 7:34 AM IST

Policeman died due to bike slip in Dewas

देवास में ड्यूटी पर जा रहे 2 पुलिसकर्मी हादसे का शिकार हो गए. पानी से तर सड़क पर बाइक फिसलने से जहां एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई वहीं दूसरा पुलिसकर्मी घायल हो गया. इधर, रायसेन जिले के सिलवानी में तेज रफ्तार बाइक खड़ी टॉली में जा घुसी. हादसे में एक बाइक सवार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

देवास।शहर केइंदौर रोड़ ब्रिज पर दर्दनाक हादसा हो गया. बाइक फिसलने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार, औद्योगिक थाने में पदस्थ 2 पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान इंदौर रोड़ ब्रिज पर अपनी बाइक से जाते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गए. भारी बारिश के चलते ब्रिज पर फैले पानी की वजह से बाइक फिसल गई. हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए. इस दर्दनाक हादसे में हेड कांस्टेबल भानु प्रताप भदौरिया की मौके पर मौत हो गई, जबकी साथी रवि मालवीय सैनिक गंभीर घायल हो गया, जिसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां से इंदौर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

सिलवानी में बाइक ट्रॉली में घुसी, एक की मौत:सिलवानी में शनिवार की रात्रि लगभग 8 बजे बेगबा कला में खड़ी ट्रॉली से बाइक सवार टकरा गए. जिससे मौके पर ही एक की मौत हो गई, वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें डायल 100 और एंबुलेंस की सहायता से सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लाया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिलवानी गाडरवारा रोड पर बेगवा कला में पेट्रोल पंप के पास खड़ी ट्राली से बाइक सवार तीन युवक टकरा गए. हादसे में राजेन्द्र ठाकुर उर्फ हल्के घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं यशपाल ठाकुर एवं आशीष घायल हो गए. घायलों का सिविल हॉस्पिटल सिलवानी में इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details