हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा के टोंस नदी में 15 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत, एसडीआरएफ ने निकाला शव

By

Published : Jun 4, 2023, 3:07 PM IST

Etv Bharat

पांवटा के टोंस नदी में बीते दिन एक 15 वर्षीय किशोर डूब गया. जिसकी लाश आज मिली है. एनडीआरएफ की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पांवटा साहिब:3 जून शनिवार को टोंस नदी में दोस्तों के संग नहाने पहुंचा 15 वर्षीय किशोर डूब गया. जिसकी काफी तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला. आज रविवार को दोपहर 12:30 बजे के करीब एसडीआरएफ की टीम ने शव कब्जे में ले लिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल शनिवार दोपहर 3 बजे टोंस नदी में 15 वर्षीय किशोर के डूबने का मामला सामने आया था. जिसके बाद मौके पर शव को ढूंढने के लिए गोताखोरों की टीम भी बुलाई गई, लेकिन किशोर का शव कल नहीं मिला. आज एक बार फिर से तलाश करने पर गोताखोंरों को किशोर का शव मिला. मौके पर एनडीआरएफ ने पहुंचकर शव को बरामद कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

एसडीआरएफ के अधिकारी ने कहा किशोर के शव को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन दो-तीन दिनों से बारिश होने की वजह से उस नदी का पानी साफ नहीं दिखाई देने की वजह से परेशानी हो रही थी, लेकिन अब शव को कब्जे में लेकर परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद सौंपा जाएगा.

मृतक का नाम मोहम्मद शाकिर (15 वर्ष) निवासी भूमि विकासनगर है. अपने 8 से 9 दोस्तों के साथ वह टोंस नदी में नहाने के आया था. जहां यह हादसा हो गया. घटना लोड पुल के नजदीक का बताया जा रहा है.

बता दें कि हर साल यमुना घाट और टोंस नदी में डूबने से कई लोगों की जान चली जाती है. इसके बावजूद अब तक न तो यमुना नदी पर कोई बैरिकेडिंग की गई है और न ही टोंस नदी को लेकर कोई सख्त निर्देश जारी हुए हैं.

ये भी पढ़ें:एक महीने से लापता शख्स की पेड़ से लटकी मिली लाश, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details