4 June Rashifal : आज वृश्चिक राशि में होगा चंद्रमा, गुप्त शत्रुओं से संभलकर रहें इन राशि के लोग

author img

By

Published : Jun 4, 2023, 6:09 AM IST

4 June Rashifal

Today HOROSCOPE : चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. इस कारण कई राशि वालों के लिए यह परेशानियों कारण बन सकता है. पढ़ें पूरी खबर.. Horoscope 4 June 2023. Today Rashifal. AAJ KA RASHIFAL

मेष राशि (ARIES) : 04 जून 2023 रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति आठवें भाव में होगी. गुप्त शत्रुओं से संभलकर चलें. आज नए काम का आरंभ ना करें. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. कार्यस्थल पर आपके काम समय पर पूरे होंगे. वाणी पर संयम बरतने से परेशानियों से बच सकेंगे.

वृषभ राशि (TAURUS)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति सातवें भाव में होगी. किसी छोटी यात्रा पर जाना हो सकता है. धन लाभ होगा. भागीदारी में लाभ तथा सार्वजनिक जीवन में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आज आप किसी को उपहार भी दे सकते हैं. आपकी उन्नति से लोग ईर्ष्या भी कर सकते हैं.

मिथुन राशि (GEMINI)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति छठे भाव में होगी. आज आपके अधूरे काम पूरे होंगे. आर्थिक लाभ होगा. व्यापार में वाद-विवाद या मनमुटाव के मौके आ सकते हैं. इससे सावधान रहना आवश्यक है. दोपहर के बाद समय आपके पक्ष में बना रहेगा.

कर्क राशि (CANCER)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति पांचवें भाव में होगी. नए काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा नहीं है. आकस्मिक धन खर्च होगा. . यात्रा में कठिनाई आएगी. हो सके तो आज आप यात्रा टालें. व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य है.

सिंह राशि (LEO)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति चौथे भाव में होगी. सरकारी तथा संपत्ति से संबंधित महत्वपूर्ण पत्रों पर हस्ताक्षर करने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. कार्यस्थल पर आपकी योजना के अनुसार काम नहीं होने से निराशा हो सकती है.

कन्या राशि (VIRGO)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति तीसरे भाव में होगी. आज आपको किसी भी काम में बिना सोचे-समझे भाग नहीं लेना है. कार्यस्थल पर आपको कोई नया टारगेट मिल सकता है. हालांकि सहकर्मियों का साथ कम मिलने से आप निराश हो सकते हैं.

तुला राशि (LIBRA)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति दूसरे भाव में होगी. नए काम की शुरुआत ना करें और महत्वपूर्ण निर्णय आज ना लें. व्यापारियों के लिए भी दिन सामान्य जैसा ही बना रहेगा. ज्यादा लाभ की लालच ना करें.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति पहले भाव में होगी. धन लाभ होने से मन प्रसन्न रह सकता है. किसी छोटी यात्रा का योग है. आज का दिन शुभ होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से प्रसन्नता रहेगी. दोस्तों या परिजनों से आपको उपहार मिलेगा.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति बारहवें भाव में होगी. दुर्घटना होने का भय रहेगा, इसलिए वाहन धीमे चलाएं. धन का कुछ अधिक व्यय होगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सावधानी रखें. व्यर्थ के काम में शांति नष्ट हो सकती है.

मकर राशि (CAPRICORN)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति ग्यारहवें भाव में होगी. सामाजिक क्षेत्र, व्यापार तथा आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन लाभदायी रहेगा. कार्यस्थल पर काम में उत्साह बना रहेगा. व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिल सकता है. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा है.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति दसवें भाव में होगी. नौकरी में अधिकारियों की प्रसन्नता के कारण पदोन्नति के योग हैं. आज किसी बड़े निवेश की योजना बना सकते हैं. समय आपके लिए लाभ का बना रहेगा. धन प्राप्ति का अवसर मिलेगा.

मीन राशि (PISCES)
रविवार के दिन चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में उपस्थित होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति नवें भाव में होगी. व्यापारी वर्ग को काम में बाधा आ सकती है. नेगेटिव विचारों से दूरी बनाए रखें. अधिकारियों के साथ बातचीत में सावधानी बरतें. धन प्राप्ति का नया अवसर मिलेगा.

ये भी पढ़ें

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.