दिल्ली

delhi

Delhi Crime: नरेला में महिला की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 4, 2023, 9:09 AM IST

Updated : Jun 4, 2023, 9:34 AM IST

Etv Bharat

दिल्ली के नरेला इलाके के स्वतंत्र नगर में एक महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. नेहा (34) की गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज मामले की जांच में जुट गई है.

नई दिल्ली: नरेला थाना इलाके के स्वतंत्र नगर में एक महिला की हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. नेहा(34) की गला घोटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बिहार का रहने वाला पवन सुरेंद्रनगर में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता है. कुछ दिन पहले ही वह परिवार को यहां लेकर आया था. पवन नरेला स्थित सफियाबाद रोड में एक कंपनी में काम करता है. हर रोज की तरह वह सुबह घर से काम पर निकला. शाम करीब छह बजे घर वापस आने पर उसने घर के दरवाजे को खुला हुआ पाया. अंदर अंधेरा था. लाइट जलाने पर उसने अपनी पत्नी नेहा को जमीन पर बेसुध हालत में पड़े हुए पाया. उसके नाक से खून बह रहा था और गले पर भी चोट के निशान थे. उसके दोनों बच्चे उसी कमरे में पलंग पर बैठे हुए थे.

ये भी पढ़ेंःDelhi Murder Case: आरोपी साहिल को रोहिणी कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

पवन ने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. शुरुआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि वारदात को लूटपाट या फिर आपसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है. लेकिन अभी तक वारदात की वजह का खुलासा नहीं हो सका है. पवन के अनुसार एक महीने पहले ही वह परिवार को अपने परिवार को गांव से दिल्ली लेकर आया था.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. जिससे यह साफ हो सके कि घर के अंदर कौन व्यक्ति दाखिल हुआ और इस वारदात अंजाम दिया. बच्चों की गवाही भी मामले में अहम साबित होगी.

ये भी पढ़ेंः Odisha Train Tragedy : बोगी पर चढ़ गया इंजन, बाल-बाल बचे लोको पायलट और गार्ड

Last Updated :Jun 4, 2023, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details