दिल्ली

delhi

Today Love Horoscope :  मेष-कर्क व कन्या राशि के खास होगा दिन, जानिए 4 जून का अपना  लव राशिफल

By

Published : Jun 4, 2023, 12:25 AM IST

Today Love Horoscope

4 June Love Rashifal : ग्रह-नक्षत्रों की दिशा और दशा का प्रभाव राशिफल के हिसाब से हर इंसान पर अलग-अलग पड़ता है. जानिए आज आपके लव राशिफल में क्या कुछ है. पढ़ें पूरी खबर.. 4 June 2023 Horoscope. Rashifal 4 June 2023. Horoscope June 2023.

मेष राशि (ARIES) :
परिवार में कलह की संभावना है, लेकिन आप अपने व्यवहार से सारे मामलों को सुलझा लेंगे. प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. आज सांसारिक विषयों से दूर रहकर आध्यात्मिक विषयों में व्यस्त रहेंगे. गहन चिंतनशक्ति हर परेशानी में आपकी सहायता करेगी. रहस्यमयी चीजों के प्रति आज आपको अधिक आकर्षण रहेगा. आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त होने का भी योग है.

वृषभ राशि (TAURUS)
आप गृहस्थ जीवन और दांपत्य जीवन में सुख और शांति का अनुभव करेंगे. परिवार के सदस्यों और निकटस्थ दोस्तों के साथ उत्तम भोजन करने का अवसर मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. दूर बसने वाले स्नेहीजनों का समाचार आपको खुश करेगा.

मिथुन राशि (GEMINI)
घर में शांति और आनंद का वातावरण आपके मन को प्रसन्न रखेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. छोटे भाई-बहनों के साथ कहीं जाने का कार्यक्रम भी बन सकता है. परिवार में मेहमानों के आने से मन खुश रहेगा. आज आप अपनों को उपहार देने के लिए किसी तरह की शॉपिंग कर सकते हैं.

कर्क राशि (CANCER)
प्रेमीजनों के बीच वाद-विवाद होने से मनमुटाव होगा. लेकिन आपको धैर्य से काम लेना होगा. घर में छोटों से विवादों से बचना होगा. ज्यादातर समय मौन रहकर गुजारें. जीवनसाथी की भावनाओं का भी सम्मान करें. पेट दर्द की शिकायत भी रहेगी. दिन का आरंभ चिंता और उलझन के साथ होगा.

सिंह राशि (LEO)
आज आप शारीरिक रूप से अस्वस्थ तथा मानसिक रूप से चिंतित रहेंगे. घर में स्वजनों के साथ गलतफहमी हो सकती है. माता के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है. घर की महिलाओं के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी.

कन्या राशि (VIRGO)
साथियों के साथ समय अच्छी तरह गुजरेगा. भावनात्मक संबंधों में आप नरम रहेंगे. मित्रों एवं स्वजनों से भेंट होगी. भाई-बहनों से लाभ होगा. विरोधियों का सामना कर पाएंगे. आध्यात्मिक बातों में सिद्धि मिलेगी. ध्यान से मन शांत बना रहेगा.

तुला राशि (LIBRA)
परिजनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है. जीवनसाथी के साथ विचारों में मतभेद रहेगा. अपने स्वभाव में कठोरता ना रखें. नौकरीपेशा लोग चिंतित रह सकते हैं. आज आपका मनोबल कमजोर रहेगा. किसी निर्णय पर जाना कठिन हो सकता है.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
परिवार के सदस्यों के साथ खुशी में समय गुजरेगा. प्रियजन के साथ की गई मुलाकात में सफलता मिलेगी. मांगलिक प्रसंग पर जाने की संभावना है. दांपत्यजीवन में मधुरता बनी रहेगी. प्रेम जीवन में छायी नकारात्मकता दूर होगी.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
आज का दिन कुछ कष्टदायक है, इसलिए आपको संभलकर चलना चाहिए वाणी पर संयम रखें. परिजनों या प्रेमिका के साथ मनमुटाव का प्रसंग बन सकता है. स्वभाव में उग्रता तथा आवेश के कारण किसी से विवाद होने का भय लगा रहेगा. स्वास्थ्य सुख मध्यम रहेगा.

मकर राशि (CAPRICORN)
मित्रों, सम्बंधियों से की गई मुलाकात से आपका दिन आनंद में गुजरेगा. जीवनसाथी की तलाश करने वालों का रिश्ता पक्का होने के योग हैं. मित्रों के साथ कहीं बाहर जाने का अवसर बन सकता है. घर में किसी शुभ प्रसंग की संभावना हैं.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
आज का दिन शुभ फलदायी है. अपने प्रेमी व प्रेमिका को सम्मान दें और समय हो तो थोड़ी देर एक दूसरे के साथ समय बिताएं. प्रत्येक काम में सफलता प्राप्त होगी. आप मानसिक रूप से खुश रहेंगे. बड़ों का आशीर्वाद भी आपके साथ हैं. गृहस्थ-जीवन में आनंद प्राप्त होगा. परिजनों के साथ चल रहा मतभेद दूर होगा.

मीन राशि (PISCES)
मन की अस्वस्थता के कारण आप आज चिंतित रहेंगे. शरीर में थकान और आलस्य का अनुभव होगा. इससे प्रेम संबंध भी प्रभावित हो सकते हैं. कार्यस्थल पर आज आपका मन नहीं लगेगा. इसलिए आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखना होगा. संतान के विषय में आपको चिंता रहेगी. आवश्यक निर्णय लेना आज उचित नहीं है. थोड़ा सा धैर्य जरूर बनाएं.

ये भी पढ़ें

Yearly Horoscope 2023: कुंभ राशि में रहेंगे शनिदेव, जानिए आपका कैसे गुजरेगा नया साल

ABOUT THE AUTHOR

...view details