Ambikapur News: छोटे भाई ने सो रहे बड़े भाई पर टांगी से किया हमला, मां के पहुंचने के बाद हुआ फरार

author img

By

Published : Jun 4, 2023, 7:26 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

Etv Bharat

Surguja News अंबिकापुर में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. यहां एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर जानलेवा हमला कर दिया. जिससे अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. chhattisgarh news

अंबिकापुर: जिले के दरिमा थाना क्षेत्र में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. भाई की हत्या के बाद हत्यारा भाई फरार हो गया है. छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की धारदार हथियार से मारकर क्यों हत्या की इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है. पुलिस जांच कर रही है.

छोटे भाई ने बड़े भाई पर टांगी से वार किया: मामला दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कंठी का है. यहां 46 वर्षीय उर्मिला दास पनिका बीती रात लगभग 10 बजे खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो रहा था. इसी दौरान छोटा भाई नवीन दास उसके कमरे में पहुंचा और बड़े भाई को सोता देख अपने पास रखे टांगी से उसके गर्दन व सिर पर जानलेवा हमला कर दिया. अचानक हुए हमले के बाद उर्मिला दास दर्द व डर से चीखने-चिल्लाने लगा. चीख पुकार सुनकर घर में सो रही मां श्याम बाई ने कमरे में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. छोटा बेटा नवीन दास हाथ में टांगी लेकर खड़ा था जबकि बड़ा बेटा लहूलुहान हालत में तड़प रहा था. मां को देख नवीन दास मौके से फरार हो गया.

Dhamtari News: धमतरी में दिव्यांग युवक की खून से लथपथ लाश मिली
Korba News: स्क्रीनिंग मशीन से मिला इनपुट, मार्किंग कर नए सिरे से शुरू हुई न्यूज एंकर के कंकाल की तलाश
Kanker News: घर में सो रहे पति पत्नी पर धारदार हथियार से हमला, पति की मौत, नाबालिग बेटी गायब

अस्पताल पहुंचने से पहले मौत: मां ने बेटे की हालत देख तत्काल मोबाइल से बकना कला में रह रहे इन्दर दास को घटना की जानकारी दी. सूचना पर इन्दर दास सहित परिवार के लोगों ने गंभीर उर्मिला दास को निजी वाहन से मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर जाने लगे. लेकिन अस्पताल जाने से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई. अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.