Ambikapur News: गांव में घूमते रहती हो बोलकर सब्बल उठाया और पत्नी के सिर पर मार दिया

author img

By

Published : Jun 4, 2023, 9:40 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

Ambikapur News

Husband killed wife in Ambikapur अंबिकापुर में पति ने सब्बल मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी पति अपनी पत्नी पर शक करता था. इसी शक के चक्कर में उसने पत्नी की जान ले ली. Chhattisgarh News

अंबिकापुर: जिले के दरिमा क्षेत्र में शनिवार को रिश्तों के खून की दो ऐसी वारदातें सामने आई जिसे सुनकर कलेजा भी कांप उठेगा. पहले मामले में एक भाई ने अपने ही भाई की हत्या कर दी. दूसरे मामले में शक के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की जान ले ली और अपनी बेटी को अनाथ कर दिया.

पति ने की पत्नी की हत्या: चरित्र शंका में सनकी पति ने पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी पति ने सब्बल से अपनी पत्नी के सिर और दूसरे हिस्सों पर जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर हालत में महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

बेटी ने दी घरवालों को सूचना: मामला दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम छिंदकालो की है. अकिल राम बीते रविवार की दोपहर घर पहुंचा और पत्नी के गांव में घूमने फिरने की बात को लेकर विवाद करने लगा. पत्नी के चरित्र पर संदेह कर पति ने घर में रखे सब्बल से पत्नी श्याम बाई के सिर व शरीर पर जानलेवा हमला कर दिया और फरार हो गया. घटना के दौरान बेटी भी घर में मौजूद थी. उसने पूरी घटना की जानकारी जानकार चाचा व दादा को दी.

Ambikapur News: छोटे भाई ने सो रहे बड़े भाई पर टांगी से किया हमला, मां के पहुंचने के बाद हुआ फरार
Dhamtari News: धमतरी में दिव्यांग युवक की खून से लथपथ लाश मिली
janjgir Champa News: बेटी के शादी की खुशी मातम में बदली, करंट लगने से पिता और मामा की मौत

शनिवार को महिला की हुई मौत: बच्ची की सूचना पर परिजन दौड़े दौड़े घर पहुंचे. मारपीट और सब्बल के हमले से घायल महिला को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. 6 दिन तक महिला जिंदगी और मौत की जंग लड़ती रही. शनिवार को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है. मामले में आगे की कार्रवाई के लिए डायरी संबंधित थाने को भेज दी गई है. आरोपी पति की तलाश जारी है.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.