छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kanker Road Accident: दोस्तों के साथ खड़ा युवक अचानक स्कूटी से कांकेर बाइपास की ओर निकला और वापस नहीं लौटा

By

Published : Jun 4, 2023, 8:25 AM IST

Updated : Jun 4, 2023, 8:44 AM IST

Kanker Road Accident

Kanker news कांकेर में शादी समारोह से घर लौट रहा युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. पुलिस ने बताया कि जिस रोड पर एक्सीडेंट हुआ है वहां कोई सीसीटीवी भी नहीं लगा है जिससे स्कूटी सवार युवक को टक्कर मारने वाली गाड़ी का पता नहीं चल पाया है. chhattisgarh news

कांकेर:शहर के माकड़ी सिंगारभाट बाइपास मार्ग में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. मृतक युवक शहर के कम्युनिटी हॉल में शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद माकड़ी ढाबा से लौट रहा था. तभी एक अज्ञात गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

शादी समारोह से वापस लौटने के दौरान हादसा: राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के निर्माणाधीन माकड़ी सिंगारभाट रोड में सड़क दुर्घटना में शहर के सुभाष वार्ड निवासी युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. सुभाषवार्ड निवासी 19 साल का युवक अंकित साहू मांझापारा स्थित पुराने कम्युनिटी हॉल में आयोजित विवाह कार्यक्रम में शामिल होने गया था. विवाह कार्यकम से लौटने के बाद युवक अपने दोस्तों के साथ माकड़ी ढाबा में खाना खाकर बाइपास मार्ग से हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी इमलीपारा जाने के लिए निकला. इसी दौरान रोड पर पुल पर रुककर अपने दोस्तों के साथ स्मोकिंग करने रुका. इसी बीच अंकित अपने दोस्त सागर की स्कूटी लेकर थोड़ी देर में आ रहा हूं कहकर बाइपास मार्ग की ओर गया.

Dhamtari News: धमतरी में दिव्यांग युवक की खून से लथपथ लाश मिली
janjgir Champa News: बेटी के शादी की खुशी मातम में बदली, करंट लगने से पिता और मामा की मौत
Kanker Crime : दंपती पर हमला करके नाबालिग का अपहरण, जानिए क्या है हमले की सच्चाई

स्कूटी से निकला युवक वापस नहीं लौटा: करीब एक घंटे बाद भी नहीं लौटने पर इमलीपारा में बैठे मृतक के दोस्त सागर व ब्रम्हा ने अंकित साहू को फोन किया. लेकिन अंकित ने कोई जवाब नहीं दिया. दोस्त काफी देर तक इंतजार करते रहे, लेकिन अंकित का ना कोई फोन आया और ना ही कुछ पता चला. इधर मृतक के दोस्तों ने अंकित के घर चले जाने की आशंका जताते हुए उसके घर पहुंचे. जहां अंकित के पिता दीपक साहू ने अंकित के घर नहीं पहुंचने की बात बताई.

मृतक के दोस्त अपनी बाइक लेकर अंकित को ढूंढने वापस बाइपास मार्ग गए. जहां मनकेसरी क्रेशर प्लांट के पास अंकित जख्मी हालात में मिला. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. हाइवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची और गंभीर घायल अंकित को संजीवनी वाहन की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. अज्ञात वाहन की टक्कर से अंकित के सिर में गंभीर चोट लगी थी. ज्यादा खून बहने के कारण अस्पताल ले जाने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया.

कोतवाली थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि बाइपास मार्ग में अज्ञात वाहन की ठोकर से स्कूटी सवार युवक की मौत हुई है. रोड में CCTV नहीं होने के कारण स्कूटी सवार युवक को टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान नहीं की जा सकी है. मर्ग कायम कर जांच की जा रही है. पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Last Updated :Jun 4, 2023, 8:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details