छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kanker News: दंपति पर हमला कर नाबालिग को उठा ले जाने वाला सनकी आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 4, 2023, 12:21 PM IST

Updated : Jun 4, 2023, 7:13 PM IST

accused arrests who attacked couple in Kanker

कांकेर में दंपति पर हमला करने वाला आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हमला करने के बाद आरोपी नाबालिग को अपने साथ लेकर चला गया और बंधक बनाकर रखा हुआ था. Kanker crime News

कांकेर में दंपति पर हमले का आरोपी गिरफ्तार

कांकेर: दंपति पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाले सनकी युवक अजय मरकाम को बीती रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लापता नाबालिग को भी पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद किया है. आरोपी नाबालिग को घटना को अंजाम देने के बाद अपने साथ केशकाल पहाड़ी में अगवाकर बांधकर रखा था. आरोपी के चुंगल से किसी तरह जान बचाकर भागी नाबालिग दुधावा थाना पहुंची. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये है मामला:दुधवा चौकी अंतर्गत बिहावापारा में एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने 2 जून की रात घर में सो रहे नाबालिग युवती के माता पिता पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया था. इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई. मां की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग भी घर से गायब मिली.

ग्रामीण ने बताई बड़ी वजह :ETV भारत ने गांव में हुए हमले की घटना के बारे में जब ग्रामीणों से पूछताछ की तो बड़ी वजह सामने आई. बिहावपारा के वार्ड पंच आत्माराम शोरी ने बताया कि ''3 मई को घर में बिरगुड़ी का रहने वाला एक युवक आया. इस समय घर पर कोई नहीं था. युवक ने घर की नाबालिग लड़की को हंसिया दिखाया और अपने साथ ठेमाबाबा के जंगल में ले गया. युवक नाबालिग लड़की से शादी करना चाहता था. दूसरे दिन 4 मई को जब ग्रामीण जंगल में लकड़ी बीनने गए तो दोनों को देखा. इसके बाद लड़की को युवक के चंगुल से छुड़ाकर परिवार के हवाले किया गया. लड़का उसी वक्त लड़की और उसके माता-पिता को मारने की धमकी दे रहा था.

Ambikapur News: गांव में घूमते रहती हो बोलकर सब्बल उठाया और पत्नी के सिर पर मार दिया
Ambikapur News: छोटे भाई ने सो रहे बड़े भाई पर टांगी से किया हमला, मां के पहुंचने के बाद हुआ फरार
Dhamtari News: धमतरी में दिव्यांग युवक की खून से लथपथ लाश मिली

एकतरफा प्यार में की हत्या: परिवार वालों की शिकायत पर दुधावा चौकी में लड़के के खिलाफ बलवा का धारा लगाकार जेल भेज दिया गया. जिसकी जमानत 19 मई को हुई. जमानत पर छूटे युवक ने 3 जून को प्रताप शोरी और उसकी पत्नी ममता शोरी पर जानलेवा हमला कर दिया और नाबालिग को उठा कर ले गया. पुलिस इस मामले में खुलासा कर सकती है.

Last Updated :Jun 4, 2023, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details